करण जौहर को शाहरुख के बेटे अबराम में दिखने लगा है स्टार
Advertisement

करण जौहर को शाहरुख के बेटे अबराम में दिखने लगा है स्टार

फिल्मकार करण जौहर का मानना है कि शहरख खान के तीन साल के बेटे अबराम अपनी मां गौरी खान से ज्यादा अच्छा पोज देते हैं. फिल्मकार करण जौहर ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेट अबराम की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें भी अभिनेता बनने के गुण नजर आने लगे हैं.

करण जौहर का मानना है कि गौरी से ज्यादा बेहतर पोज देते हैं उनके सबसे छोटे बेटे अबराम (PIC : Twitter/Karan Johar)

मुंबई : फिल्मकार करण जौहर का मानना है कि शहरख खान के तीन साल के बेटे अबराम अपनी मां गौरी खान से ज्यादा अच्छा पोज देते हैं. फिल्मकार करण जौहर ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेट अबराम की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें भी अभिनेता बनने के गुण नजर आने लगे हैं.

करण ने शाहरुख के सबसे छोटे बेटे की टि्वटर पर तारीफ करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की जहां वह गौरी के साथ पोज दे रहे हैं. करण ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "बेहद आकर्षक अबराम में अभिनेता बनने के गुण मौजूद हैं, वह अपनी प्रतिभाशाली और खूबसूरत मां से इसे चुरा रहे हैं."

शाहरुख और गौरी लगातार सोशल मीडिया में अबराम की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. नन्हा बच्चा भी अभी से मीडिया फ्रेंडली बन गया है और उसने पपराजी से मेलजोल के गुण अपने पिता से ले लिए हैं. बता दें कि  अबराम का सरोगेसी के जरिए 2013 में जन्म हुआ था. शाहरुख और गौरी बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के भी माता-पिता हैं.

करण ने 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', और 'माई नेम इज खान', जैसी फिल्मों में शाहरुख को लेकर काम किया है.

बता दें कि करण ने अपने टेरेस की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें गौरी है, करण ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गौरी खान ने उनका टेरेस डिजाइन किया है.

 

My terrace designed by the exceptionally talented and beautiful @gaurikhan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हाल ही में गौरी ने करण के जुड़वां बच्चों की नर्सरी भी तैयार की थी. करण ने गौरी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें नर्सरी भी नजर आ रही है. करण ने इसके साथ गौरी को धन्यवाद देते हुए लिखा कि गौरी ने मेरे बच्चों की नर्सरी बहुत प्यार और केयर के साथ तैयार की है. लव यू गौरी. ये बहुत खूबसूरत जगह है. दूसरी तस्वीर में भी करण ने नर्सरी को दिखाया है और इस तस्वीर में भी गौरी उनके साथ नजर आ रही हैं.

 

@gaurikhan designs my baby nursery with so much love and care!! Love you gauri! It's the most beautiful space....

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

The detailing of the baby nursery....designed with love and care by @gaurikhan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि 26 मार्च को करण ने एक ओपन लेटर लिखकर सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि सरोगेसी के जरिए वो दो बच्चों के पिता बने हैं. करण के बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के सूर्या अस्पताल में हुआ था. बच्चे समय समय से पहले पैदा हुए थे और कमजोर थे इसलिए उन्हें अस्पताल के एनआईसीयू में रखा गया था.

इस लेटर में करण ने लोगों का अपने बच्चों को दिए प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया, इसके अलावा उन्होंने उन डॉक्टर्स को भी थैंक्स कहा जिन्होंने रूही और यश के जन्म और देखभाल में मदद की.

Trending news