अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने यूं झाड़ा पल्ला!

वीडियो के सामने आने के बाद फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का रिएक्शन काफी हैरान करने वाला है...

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने यूं झाड़ा पल्ला!

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन इस फिल्म का इंतजार करने वाले दर्शक उस समय चौंक गए जब मंगलवार को लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच काफी हाथापाई हो रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का रिएक्शन काफी हैरान करने वाला है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस झगड़े के सामने आने के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करके इस मसले से अपना पल्ला झाड़ लिया है. करण जौहर (Karan Johar) ने रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार का यह VIRAL VIDEO शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह ऐसा कुछ है, जिसमें मैं भी बीच-बचाव नहीं कर सकता.' 

अब करण जौहर के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स काफी मजेदार-मजेदार कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पूरी तरह फिल्मी अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और फाइट करते नजर आ रहे हैं. इस झगड़े को शूट करने वाला भी कोई अनजान शख्स नहीं बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं. 

इस वीडियो खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है." अब अक्षय का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे देखकर बड़े मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. 

फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका तो निभाएंगे, साथ ही इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक देखने को मिलेगी. फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम 'वीर सूर्यवंशी' होगा. अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता करण जोहर और रोहित शेट्टी हैं, ये फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें -