close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Twitter यूजर्स ने बताया करण जौहर की बायोपिक का नाम, डायरेक्टर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

करण को लेकर यूर्जस मजाक कर रहे थे कि अगर उनके ऊपर फिल्म बनती है तो उसका टाइटल द गे होना चाहिए. इस ट्वीट के बाद लोगों ने इसे रीट्वीट करना शुरू कर दिया.

Twitter यूजर्स ने बताया करण जौहर की बायोपिक का नाम, डायरेक्टर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब
करण जौहर (फोटो साभार : @KaranJohar)

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्मों और फैशन स्टाइल को लेकर लगातार खबरों में छाए रहते हैं. करण की पर्सनल लाइफ के बारे में भी सोशल मीडिया पर कई मजाक और जोक्स आते रहते हैं. करण ज्यादातर चिलआउट मूड में रहते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के पचड़े को इग्नोर करते हैं लेकिन इस बार यूजर्स की बदतमीजी का करण ने काफी मस्त जवाब दिया है. बता दें कि करण के बारे में कहा जाता है कि वो गे हैं, हालांकि ऐसा करण की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान आया नहीं है. 

करण को लेकर यूर्जस मजाक कर रहे थे कि अगर उनके ऊपर फिल्म बनती है तो उसका टाइटल द गे होना चाहिए. इस ट्वीट के बाद लोगों ने इसे रीट्वीट करना शुरू कर दिया. अपने ट्रोलर को जवाब देते हुए करण ने लिखा कि आप असल में काफी बुद्धिमान हैं! आप अबतक कहां छुपे हुए थे? आपका बहुत-बहुत शुक्रिया कि आप आज ट्विटर असली आवाज बनकर सामने आए. करण के जवाब के बाद यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. 

WOW! अब इन स्टार्स के साथ बनेगी 'कुछ कुछ होता है', ये है करण जौहर की लिस्ट...

 

Karan Johar on trolling

ट्रोलर्स के अलावा करण के सपोर्ट में भी कई यूजर्स आए और उसमें से एक ने लिखा कि करण सर क्या करारा जवाब दिया है, जैसे को तैसा. 

बता दें कि करण जौहर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता रहा है. करण ने इस बारे में एक बार कहा भी था कि उन्हें कई बार बहुत गुस्सा आता है लेकिन फिर मुझे लगता है कि उनमें और मुझमें क्या अंतर रह जाएगा अगर मैं भी उन्हीं की तरह बर्ताव करूंगा. फिलहाल करण कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.