Madhur Bhandarkar के इस आरोप से नहीं बच पाए Karan Johar, मांगनी पड़ी माफी

'टाइटल' चोरी के विवाद में करण जौहर (Karan Johar) और मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) के बीच बहस हो गई. इस बहस में करण जौहर को सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी. मधुर भंडारकर ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

Madhur Bhandarkar के इस आरोप से नहीं बच पाए Karan Johar, मांगनी पड़ी माफी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे 'टाइटल' (Title) को लेकर लगातार आपस में तू-तू, मैं-मैं कर रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और मधुर भंडारकर हैं. दरअसल इसकी शुरुआत मधुर भंडारकर ने की और वह करण जौहर पर बरस पड़े. बता दें कि मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने कुछ दिनों पहले ही करण जौहर पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने बिना इजाजत के मधुर भंडाकर के द्वारा रजिस्टर कराया गया टाइटल यूज कर लिया है. मधुर भंडारकर की नाराजगी को ध्यान में रखते हुए करण जौहर ने इन आरोपों पर सफाई जारी की है और यह माना है कि उन्होंने गलती की है.

करण जौहर की माफी
करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट कर कहा है, 'हमारा रिश्ता सालों पुराना है और हम कई सालों से एक-दूसरे के करीब हैं. मुझे आपका काम काफी पसंद है और मैंने हमेशा आपको शुभकामनाएं दी हैं. मुझे पता है कि आप मेरी वजह से परेशान हैं और मैं आपसे माफी मांगता हूं. लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि हमने रियलिटी बेस्ट फ्रेंचाइजी सीरीज को ध्यान में रखते हुए 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (The Fabulous Lives of Bollywood Wives) टाइटल चुना है. हमारा टाइटल एकदम अलग है. मुझे नहीं पता था कि आपको इससे परेशानी होगी. मैं आपसे इसके लिए माफी मांगता हूं. मुझे उम्मीद है कि हम इस विवाद को भुलाकर आगे बढ़ सकते हैं. मैं आपको अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

मधुर भंडारकर का जवाब
करण जौहर के ट्वीट का जवाब देते हुए मधुर भंडारकर ( Madhur Bhandarkar title conspiracy) ने लिखा है, 'यह इंडस्ट्री वाकई निजी रिश्तों पर चलती है लेकिन जब हम खुद ही अपने द्वारा बनाए गए मानदंडों की अवहेलना करते हैं तो खुद को बिरादरी का कहना समझ से परे है. असल में आप हमारी बातचीत और ट्रेड एसोसिएशन के रिजेक्ट किए जाने के बावजूद इस टाइटल का यूज करने के लिए आगे बढ़ गए, इस बात ने मुझे गहरा दुख दिया. खैर मैं आपकी माफी स्वीकार करता हूं और चीजों को यहीं छोड़ना चाहता हूं. मैं भी आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan के बारे में करण जौहर से ये बात बोले थे Manish Malhotra

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.