शाहरुख खान के विरोधी ट्वीट पर लाइक करके बुरे फंसे करण जौहर, अब मांग रहे माफी

कल दोपहर करण जौहर ने एक ऐसी पोस्ट लाइक की जिसमें 'केसरी' की तुलना 'जीरो' से की गई

शाहरुख खान के विरोधी ट्वीट पर लाइक करके बुरे फंसे करण जौहर, अब मांग रहे माफी

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ किए गए एक ट्वीट को 'लाइक' करने के लिए सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आए फिल्मकार करण जौहर ने शुक्रवार को माफी मांगी और कहा कि कुछ तकनीकी वजहें इसके लिए जिम्मेदार हैं और निजी तौर पर वह कभी भी ऐसी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करते. इस आशय की रिपोर्ट है कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शाहरुख विरोधी ट्वीट किया जिसे करण जौहर ने लाइक किया. 

इस यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का जिक्र किया, अक्षय के स्टारडम की तुलना शाहरुख से की और परोक्ष रूप से शाहरुख को 'बी ग्रेड' अभिनेता कहा. उसने 'केसरी' की कमाई की तुलना 'जीरो' से की. 

बता दें कि करण जौहर 'केसरी' के सह निर्माता हैं. करण का इसे 'लाइक' करना शाहरुख के प्रशंसकों को नागवार गुजरा और उन्होंने करण की शाहरुख से दोस्ती पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर हैशटैग शेमआनकरण शुरू किया. एक यूजर ने करण के बारे में लिखा कि 'खुला दुश्मन छिपे सांप से बेहतर होता है.. सावधान, वह एक सांप है.'

कंलक की रिलीज से पहले ही करण जौहर ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बात...

इसके बाद करण ने लिखा, "दोस्तों, मैं अपने ट्विटर अकाउंट पर तकनीकी दिक्कतों का सामना कर रहा हूं! अजब तरह की चीजें इसमें हो रही हैं..जूते की तस्वीर अपलोड हो जा रही है..जिन्हें मैंने पढ़ा नहीं, यहां तक कि देखा नहीं, वे ट्वीट भी लाइक हुए जा रहे हैं. कृपया मेरे साथ इसे सहन करें और किसी भी असुविधा के लिए माफ करें. इसे जल्द से जल्द हल करने की कोशिश कर रहा हूं."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें