ऋतिक रोशन की आंखों की तारीफ करके फंसे करण जौहर, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

यह पहली बार नहीं हैं जब किसी मेल एक्टर की तारीफ करने को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर को ट्रोल किया गया हो, लेकिन इस बार तो ट्रोलर्स ने साड़ी हदें पार कर दी हैं... 

ऋतिक रोशन की आंखों की तारीफ करके फंसे करण जौहर, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

नई दिल्ली: हाल ही मैं बॉलीवुड के कृष ऋतिक रोशन तब चर्चा में आ गए जब उन्होंने सूरज की चमकती रौशनी में अपनी कुछ सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इन  तस्वीरों में ऋतिक की आंखें इस तरह खूबसूरत लग रही हैं की कोई भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पायेगा. आम लोग ही नहीं फिल्मकार करण जौहर भी ऋतिक रोशन की खूबसूरत आंखों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देने वालों में सबसे आगे करण जौहर थे. उन्होंने आग और हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा, 'ये आंखें'. लेकिन करण ने भी नहीं सोचा होगा की उनका इस खुले मन से ऋतिक की तारीफ करना भी किसी को बुरा लग सकता है. देखिये यह तस्वीर और कमेंट...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sun suits me selfie

A post shared by Hrithik Roshan hrithikroshan on

इस तारीफ के कमेंट के रिप्लाई में लोग करण को ट्रोल कर रहे हैं. कोई ऋतिक को करण से बचने की सलाह दे रहा है तो कोई उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर भद्दे कमेंट लिख रहा है. 

बॉलीवुड में 'ग्रीक गॉड' के नाम से नवाजे गए ऋतिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी डाली थी. सेल्फी में ऋतिक सीधे कैमरे में देख रहे हैं. सेल्फी के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सूर्य सेल्फी मुझे शोभा दे रही है." लेकिन, यह ऋतिक की भूरी आंखें हैं जिन्होंने अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया.

'सुपर 30' में आनंद के किरदार के लिए ऋतिक रोशन ने यह चीज रखी हमेशा साथ

यह पहली बार नहीं हैं जब किसी मेल एक्टर की तारीफ करने को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर को ट्रोल किया गया हो, लेकिन इस बार तो ट्रोलर्स ने साड़ी हदें पार कर दी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें