Kangana Ranaut ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट के जरिए PM मोदी से की शिकायत
Advertisement

Kangana Ranaut ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट के जरिए PM मोदी से की शिकायत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं. उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या यहां हमलोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी.'

  1. कंगना ने करण पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का आरोप लगाया
  2. बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लगातार कर रही हैं ट्वीट 
  3. ट्विटर से कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स

fallback

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लगातार कर रही हैं ट्वीट 
बता दें, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला छेड़ा है, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है. वह लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर अपनी बात शेयर करती हैं. वह अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को जमकर लताड़ लगा चुकी हैं, लेकिन इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी कंगना के ट्विटर फॉलोअर्स दिन-ब-दिन कम हो रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए किया है.

कम हो रहे हैं फॉलोअर्स
कंगना ने अपना ट्विटर अकाउंट अब खुद संभालना शुरू कर दिया है. इसलिए जहां पहले उनकी आईडी 'टीम कंगना रनौत' थी, वहीं अब इसका नाम 'कंगना रनौत' हो चुका है, लेकिन जब से कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल की कमान संभाली है तब से ही उनके फॉलोवर्स की कम होते जा रहे हैं. इस बात को लेकर उन्होंने चिंता जताई थी. दरअसल, एक फैन ने कगंना रनौत को ट्विटर पर बताया था कि हर दिन उनके फॉलोवर्स कम होते जा रहे हैं. कंगना रनौत ने अपने फैन के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं. मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?' अपने इस ट्वीट में कंगना रनौत ने ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया था. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news