Karan Kundra की एक्स Anusha Dandekar ने पानी में उतरकर कीं बोल्डनेस की हदें पार, बुझाई- 'प्यास'
Advertisement

Karan Kundra की एक्स Anusha Dandekar ने पानी में उतरकर कीं बोल्डनेस की हदें पार, बुझाई- 'प्यास'

Anusha Dandekar Bold Video: वीजे अनुषा दांडेकर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस भी जल उठेंगी. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: एक्ट्रेस, वीजे और सिंगर अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) बी-टाउन सेलेब्स में सबसे हॉट गर्ल्स की लिस्ट में शुमार हैं. बीते दिनों वह 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में एंट्री को लेकर सुर्खियों में थीं. उनकी एंट्री को लेकर लोगों में इसलिए भी एक्साइटमेंट था क्योंकि वह कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. लेकिन अब अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए एक वीडियो शेयर करके इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है.

  1. अनुषा दांडेकर हुईं पानी में उतरकर बोल्ड 
  2. सिल्वर बिकिनी में दिखाए सेक्सी मूव्स 
  3. जमकर वायरल हो रहा है वीडियो 

अनुषा के सेक्सी लुक ने बनाया दीवाना 

इस वीडियो में सिंगर अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) किसी हॉलीवुड स्टार की तरह सेक्सी लुक्स में नजर आ रही हैं. वह सिल्वर कलर की बिकिनी पहने हुए, समंदर के पानी में बैठी हुई हैं और अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. उनकी डीपनेक बिकिनी में उनका परफेक्ट फिगर लोगों को दीवाना बना रहा है. देखिए ये वीडियो...

अनुषा ने बुझाई 'प्यास'

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुषा ने लिखा है, 'प्यासी'. साथ ही इस वीडियो के अंत में कमिंग सून भी लिखा आ रहा है. लेकिन अब तक ये साफ नहीं है कि आखिर अनुषा क्या लॉन्च करने जा रही हैं. इस वीडियो के कमेंट में उनके फैंस उनकी तारीफें करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर अनुषा किस चीज की लॉन्चिंग करने वाली हैं. 

'बिग बॉस' को लेकर कही थी ये बात 

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) सोशल मीडिया पर एक लंबे नोट के साथ 'बिग बॉस' में एंट्री को लेकर बात की थी. शो में उनकी एंट्री को लेकर अफवाह उड़ी थी और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की एक्स-गर्लफ्रेंड होने के कारण लोग शो में और ट्विस्ट की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन अनुषा ने सभी कहानियों को खारिज कर दिया और सभी से इस तरह की बातें करने को मना किया था. हालांकि ये पोस्ट कुछ समय के बाद उनकी वॉल से गायब भी हो गई. 

इसे भी पढ़ें: Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े ने मांगे 8 करोड़ रुपए! गवाह ने लगाया बड़ा आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news