'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से 'टच' करते थे करण जौहर: अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री का कहना है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के दौरान करण ने उनको कभी-कभार गलत तरीके से छुआ। हैरानी की बात यह है कि अनुष्का ने यह खुलासा 'कॉफी विद करण' शो में किया और यह भी कहा कि वे करण के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट का केस भी दर्ज कराने जा रही थीं।

'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से 'टच' करते थे करण जौहर: अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री का कहना है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के दौरान करण ने उनको कभी-कभार गलत तरीके से छुआ। हैरानी की बात यह है कि अनुष्का ने यह खुलासा 'कॉफी विद करण' शो में किया और यह भी कहा कि वे करण के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट का केस भी दर्ज कराने जा रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण ने जब अनुष्का के इन आरोपों पर सफाई दी तो अनुष्का ने करण पर एक और अदाकारा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। अनुष्का ने कहा कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी के दौरान करण ने जैकलीन फर्नांडीज को भी गलत तरीके से छुआ था।

जब बहस बढ़ने लगी तो बचाव के लिए शो में मौजूद कैटरीना आगे आई। हालांकि शो में मौजूद अनुष्का के साथ कैटरीना ने करण का साथ दिया और अनुष्का से कहा कि हो सकता है तुम्हें ऐसा लगा हो। कैटरीना ने कहा कि इस लड़ाई को हमें किसी और दिन के लिए टाल देना चाहिए क्योंकि वह दोनों से प्यार करती हैं और नहीं चाहती कि दोनों के साथ कुछ बुरा हो। गौर हो कि चंद हफ्ते पहले रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ रणबीर कपूर ने भी काम किया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.