बढ़ गया मोटापा, गायब हुए एब्स; लॉकडाउन में ऐसी हो गई है करण वाही की हालत
Advertisement

बढ़ गया मोटापा, गायब हुए एब्स; लॉकडाउन में ऐसी हो गई है करण वाही की हालत

बॉलीवुड एक्टर करण वाही (Karan Wahi) की फिजीक पर भी लॉकडाउन का खासा असर देखने को मिला है. कभी मस्कुलर फिजीक और 6 पैक एब्स के मालिक रहे करण वाही (Karan Wahi) की फिजीक लॉकडाउन में बुरी तरह बिगड़ गई.

करण वाही

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान लोग लंबे वक्त तक अपने घरों में बंद रहे. अलग-अलग लोगों के लिए लॉकडाउन का अनुभव भी अलग-अलग रहा. किसी के लिए ये परिवार के साथ वक्त बिताने का बहाना बना तो किसी के लिए बोरियत और परेशानियों की वजह बना. लॉकडाउन के दौरान जिम और योगा सेंटर भी लंबे वक्त तक बंद रहे जिसका लोगों की फिजीक पर भी प्रभाव देखने को मिला.

  1. लॉकडाउन में बुरी हो गई करण वाही की हालत
  2. गायब हुए एब्स और बदल गई मस्कुलर बॉडी
  3. चार्मिंग एक्टर ने शेयर की अपनी लॉकडाउन जर्नी

बदल गया है करण वाही का शरीर
बॉलीवुड एक्टर करण वाही (Karan Wahi) की फिजीक पर भी लॉकडाउन का खासा असर देखने को मिला है. कभी मस्कुलर फिजीक और 6 पैक एब्स के मालिक रहे करण वाही (Karan Wahi) की फिजीक लॉकडाउन में बुरी तरह बिगड़ गई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके फैंस को बताया है कि किस तरह लॉकडाउन में उनका शरीर धीरे-धीरे पूरी तरह बदल गया है.

बढ़ गया मोटापा, गायब हुए एब्स
करण (Karan Wahi) ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं वो वाकई काफी ज्यादा चौंकाने वाली हैं. पहली फोटो में करण काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं जिसमें उनके 6 पैक एब्स भी साफ देखने को मिल रहे हैं. दूसरी तस्वीर में करण (Karan Wahi) काफी दुबले पतले नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में दिख रहा है कि उनका बॉडी फैट काफी ज्यादा बढ़ चुका है और पेट भी निकल आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Wahi (@karanwahi)

पूरी तरह बदल गई करण की फिजीक
तस्वीर के कैप्शन में करण वाही (Karan Wahi) ने लिखा, 'कैसे मैंने लॉकडाउन की शुरुआत की थी. कहां तक मैं लॉकडाउन के दौरान पहुंच गया था. और अभी मैं कहां पर हूं. उन लोगों के लिए है जिन्हें लगता है कि एब्स हमेशा रहते हैं. दोस्तों ये एक मिथ है.' करण ने इस कैप्शन में हैश टैग देकर लिखा- मैं वापस आऊंगा. अर्जित तनेजा ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- अब सबको यकीन आ जाएगा कि करण वाही (Karan Wahi) के भी एब्स जाते हैं.

ये भी पढे़ें

Sofia Hayat ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, बोलीं- धोखा देकर बनाई 'गंदी फिल्म'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news