खूब देखी जा रही है Taimur Ali Khan के साथ करीना कपूर की ये Throwback Photo
Advertisement

खूब देखी जा रही है Taimur Ali Khan के साथ करीना कपूर की ये Throwback Photo

करीना कपूर और तैमूर अली खान की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में मां-बेटा एकसाथ बेहद लाजवाब लग रहे हैं.

करीना कपूर तैमूर अली (Photo Credit Instagram)

नई दिल्ली: करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ पूरा समय बिता रही हैं. कोरोना वायरस के चलते उनकी फिल्मों की शूटिंग बंद है. इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं तैमूर और करीना की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों का अंदाज देखते ही बन रहा है. 

  1. तैमूर अली के साथ करीना की थ्रोबैक फोटो वायरल
  2. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं करीना कपूर
  3. 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी करीना कपूर

तैमूर अली खान और करीना कपूर की ये फोटो तैमूर के फैन क्लब से शेयर की गई है. इस फोटो में दोनों सनग्लासेस लगाए छाता लिए नजर आ रहे हैं. करीना इस फोटो में जहां व्हाइट जैकेट के साथ ब्राउन पैंट में दिखाई दे रही हैं, तो वहीं तैमूर रेड टी-शर्ट के साथ ब्लैक लोअर में नजर आ रहे हैं. करीना कपूर और तैमूर की वैसे भी कई फोटो हम पहले देख चुके हैं और ये फोटो भी दोनों की बेहद लाजवाब है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello fraaands chasma pehenlo 

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi(@taimuralikhanx) on

 

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक दिन पहले उन्होंने टैब देखते और बर्गर खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आया था. लॉकडाउन के दौरान भी करीना ने अपनी, सैफ और तैमूर की भी कई फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'गुड न्यूज' के बाद इसी साल फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ नजर आई थीं. अमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में करीना का भी दमदार रोल देखने को मिलेगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

 

Trending news