करीना कपूर, पति सैफ और बेटे तैमूर को लंदन में ही छोड़कर लौटी भारत, ये है वजह
Advertisement

करीना कपूर, पति सैफ और बेटे तैमूर को लंदन में ही छोड़कर लौटी भारत, ये है वजह

ये भी कयास लगाए जा रहा है कि इस परफॉर्मेंस के बाद वो वापस लंदन लौट जाएंगी क्योंकि उनके पति और बेटा इस वक्त लंदन में ही मौजूद हैं. करीना इस इवेंट में अपनी फिल्म के कई गानों पर परफॉर्म करेंगी.

करीना कपूर 'मिस इंडिया पेजेंट' में परफॉर्म करने वाली हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान पिछले कुछ दिनों से सैफ अली खान और छोटे नवाब तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही थीं. लेकिन खबर है कि करीना कपूर पति और बेटे को लंदन में छोड़कर मुंबई लौट आई हैं. सूत्रों की मानें तो बेबो अपने दोनों नवाबों यानी सैफ और तैमूर को लंदन में छोड़कर अकेली ही लौटी हैं. खबर है कि करीना मुंबई केवल दो दिनों के लिए ही आई हैं. करीना के लौटने की वजह है एक प्रोग्राम में उनका परफॉर्मेंस. दरअसल करीना कपूर 'मिस इंडिया पेजेंट' में परफॉर्म करने वाली हैं.

ये भी कयास लगाए जा रहा है कि इस परफॉर्मेंस के बाद वो वापस अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के पास लंदन लौट जाएंगी . करीना इस इवेंट में अपनी फिल्म के कई गानों पर परफॉर्म करेंगी. तब तक सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर का ख्याल रखेंगे.करीना कपूर खान ने हाल में ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक किया है.  इस फिल्म की सक्सेस के बाद करीना कपूर खान पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने गई थी. हॉल ही में दोनों पति-पत्नी के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई थी. इस फोटोशूट में दोनों की केमेस्ट्री को फैंस ने काफी  भी पसंद किया. बता दें कि काफी अरसे के बाद करीना सैफ के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी.

 

And also from our most fav glimpse of high heels  #rehearsal #MissIndia

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

करीना मुंबई एयरपोर्ट पर व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में स्पॉट हुईं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. बता दें कि करीना फिल्म करीना कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन की एक फिल्म साइन कर चुकी हैं जिसका निर्देशन राज मेहता करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में करीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग  2019 में ही शुरू होगी.

 

Trending news