करीना कपूर ने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन
Advertisement

करीना कपूर ने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

करीना कपूर ने अपना 36वां जन्मदिन अपने पति सैफ अली खान, बहन करिश्मा और चचेरे भाई रणबीर के साथ मिलकर मनाया। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर बुधवार शाम करीना के जन्मदिन पर आयोजित एक बेहद निजी पार्टी की तस्वीरें साझा की, जिसमें सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

करीना कपूर ने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

मुंबई : करीना कपूर ने अपना 36वां जन्मदिन अपने पति सैफ अली खान, बहन करिश्मा और चचेरे भाई रणबीर के साथ मिलकर मनाया। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर बुधवार शाम करीना के जन्मदिन पर आयोजित एक बेहद निजी पार्टी की तस्वीरें साझा की, जिसमें सभी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

करीना की जन्मदिन पार्टी में उनके पिता रणधीर, सैफ की बहन सारा, सैफ की बहन सोहा के पति कुणाल खेमू, अभिनेता अरमान जैन (करीना के कजन) के अलावा उनकी करीबी मित्र अमृता और मलाइका अरोड़ा भी पहुंची थी। करीना ने एक सादा गाउन पहना था, वहीं करिश्मा ने एक काले टॉप के साथ फ्लोरल प्रिंट वाली एक छोटी स्कर्ट पहनी थी।

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ करीना, रणबीर, अमृता और मलाइका की फोटो साझा की। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘भाई-बहनों, दोस्तों के साथ जन्मदिन का लुफ्त उठाया जा रहा है।’ करिश्मा ने करीना के साथ एक अन्य फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन के पल।’ करीना ने पहले ही कहा था कि इस बार उनके लिए जन्मदिन काफी खास होगा क्योंकि वह मां बनने वाली हैं। सैफ और करीना के घर उनका पहला बच्चा दिसंबर में आने वाला है। 

Trending news