क्या है अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का करीना कपूर कनेक्शन, जानकर दंग रह जाएंगे!

अभी हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

क्या है अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का करीना कपूर कनेक्शन, जानकर दंग रह जाएंगे!

मुंबई: अभी हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. कमाई के लिहाज से फिल्म में धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो कर लिया है. लेकिन अक्षय और करीना का एसोसिएशन यहीं खत्म नहीं होता. बल्कि अब अक्षय की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' से भी करीना का कनेक्शन सामने आ चुका है. 

अक्षय कुमार की 2020 में आ रही फिल्म 'बच्चन पांडे' की चर्चा जोरों पर है. फिल्म का पोस्टर आते ही लोग अक्षय कुमार की इस फिल्म की कहानी को जानने में उत्सुक नजर आ रहे हैं. आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का क्या है करीना कपूर कनेक्शन.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming on Christmas 2020! ‪In & As #BachchanPandey @farhadsamji ‬ @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

काली धोती पहने, रुद्राक्ष की माला, माथे पर तिलक और भभूत लगाए हुए 'बच्चन पांडे' का पोस्टर आउट होते ही हर किसी को अक्षय का यह अवतार भा गया. क्रिसमस 2020 में फिल्म रिलीज की तारीख भी आ गई है. फिल्म में कृति सेनन, अक्षय की लीड हीरोइन का किरदार निभाएंगीं .लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म का टाइटल करीना कपूर और सैफ अली खान की फिल्म से लिया गया है.

जी हां! अप्रैल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'टशन' में भी अक्षय कुमार के किरदार का नाम 'बच्चन पांडे' था और आज 12 सालों बाद अक्षय एक फिल्म कर रहे हैं जिसका टाइटल भी 'बच्चन पांडे' है. अगर आपको याद हो तो 'टशन' फिल्म में मुख्य भूमिका में सैफ अली खान, अनिल कपूर, करीना कपूर और अक्षय कुमार थे. 

'टशन' फिल्म में बच्चन पांडे उर्फ अक्षय कुमार का किरदार एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा करते हुए दिखा था. वहीं खबर यह भी है कि पर  फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा पूजा हेगड़े भी मुख्य किरदार निभाएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें