ऋषि कपूर के निधन के बाद Kareena Kapoor ने शेयर की सैफ-तैमूर की फोटो, जमकर हो रही हैं ट्रोल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. 

ऋषि कपूर के निधन के बाद Kareena Kapoor ने शेयर की सैफ-तैमूर की फोटो, जमकर हो रही हैं ट्रोल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को निधन हो गया है. इस खबर से सिर्फ ऋषि कपूर के फैंस ही नहीं बल्की पुरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि ऋषि ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इसके चलते कपूर परिवार में शोक का माहौल है. लेकिन इसी बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Haircut anyone? 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

दरअसल, हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर बेटे तैमूर की एक फोटो शेयर की, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कैची की मदद से तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बाल काटते नजर आ रहे हैं. यह बात यूजर्स को रास नहीं आई कि कुछ दिन पहले ही करीना के अंकल ऋषि कपूर का निधन हुआ है और वह इस तरह की फोटो साझा कर रही हैं. इसके बाद यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

कुछ दिन पहले अपने अंकल ऋषि कपूर को याद कर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फोटो शेयर किया था. जिसमें करीना कपूर खान के पिता और ऋषि कपूर दिखाई दे रहे थे. इसी के साथ करीना ने कैप्सन में लिखा, 'सबसे अच्छे लड़के जिन्हें मैं जानती थी, पापा और चिंटू अंकल.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें