जब बिकिनी पहनकर Kareena Kapoor Khan ने किया योग, वायरल हो रही ये थ्रोबैक तस्वीर
Advertisement

जब बिकिनी पहनकर Kareena Kapoor Khan ने किया योग, वायरल हो रही ये थ्रोबैक तस्वीर

तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने लिखा- अपने माइंड को फ्री कर दो. बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी फिजीक को लेकर शुरू से ही काफी स्ट्रिक्ट रही हैं.

करीना कपूर खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे आज विश्व योग दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर योग करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. फोटो में करीना (Kareena Kapoor Khan) समंदर किनारे बिकिनी पहने एक पैर पर खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने दोनों हाथों को ऊपर की ओर उठाया हुआ है.

फिजीक को लेकर स्ट्रिक्ट हैं करीना
व्हाइट बिकिनी में उनकी ये तस्वीर काफी शानदार है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने लिखा- अपने माइंड को फ्री कर दो. बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी फिजीक को लेकर शुरू से ही काफी स्ट्रिक्ट रही हैं. उन्होंने तैमूर के जन्म के बाद बहुत जल्दी अपना वजन घटा लिया था और इसके लिए उन्हें खूब तारीफें मिली थीं.

fallback

इस बार नहीं घटाया है वजन
इसके बाद अब कुछ महीने पहले उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. हालांकि इस बार करीना की फिजीक में वो ड्रमैटिक बदलाव देखने को नहीं मिला है. शायद यही वजह है कि इस बार उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करने की बजाए योग दिवस पर अपनी ये थ्रोबैक तस्वीर शेयर करने का फैसला किया.

अब तक नहीं सामने आया बच्चे का नाम
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) है और उसके नाम की घोषणा होने के बाद जमकर विवाद हुआ था. इस बार दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से लेकर अभी तक पटौदी परिवार ने दूसरे बच्चे के नाम की घोषणा नहीं की है. माना जा रहा है कि विवादों से बचने के लिए सैफ और करीना ऐसा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

कंगना ने मां को लेकर किया अनोखा दावा, योग की वजह से टली हार्ट सर्जरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news