close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : बॉलीवुड के बाद टीवी पर हुआ करीना कपूर का डेब्यू, एक एपिसोड की फीस है करोड़ों

करीना जी टीवी के डांस रियलिटी शो में जज पैनल में नजर आएंगी. शो का प्रोमो आउट हो चुका है. करीना बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर्स में एक हैं और करीना कई हिट डांस नबंर्स भी दे चुकी हैं. 

Video : बॉलीवुड के बाद टीवी पर हुआ करीना कपूर का डेब्यू, एक एपिसोड की फीस है करोड़ों
करीना कपूर खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस में से हैं. करीना कपूर का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है. फिल्मों की दुनिया में अपने काम और पॉजिटिव एटिट्यूड के जानी जाने वाली करीना कपूर जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. करीना जी टीवी के डांस रियलिटी शो में जज पैनल में नजर आएंगी. शो का प्रोमो आउट हो चुका है. करीना बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर्स में एक हैं और करीना कई हिट डांस नबंर्स भी दे चुकी हैं. 

जी टीवी पर आने वाला शो डांस इंडिया डांस फैंस के बीच काफी फेमस है. इस बार करीना के साथ बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार शो के जज होंगे. डांस इंडिया डांस का ये सीजन 7 होगा जिसमें देश के कोने कोने से कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने पहुंचेंगे. 

Viral Video: बेटे तैमूर के 'मम्मी-मम्मी' चिल्लाने पर कुछ इस तरह घबराईं करीना कपूर!

बता दें कि पिछले दिनों खबर थी कि करीना ने शो को जज करने के लिए भारी भरकम फीस की डिमांड की थी. करीना ने एक एपिसोड के लिए 2.5-3 करोड़ रुपये की डिमांड की थी. शो तीन महीने तक चलेगा जिसमें 25-28 एपिसोड होंगे जहां हर दिन दो एपिसोड शूट किए जाएंगे. फिलहाल तो करीना की फीस डिसक्लोज नही हुई है लेकिन अगर करीना की डिमांड मान ली गई है तो उन्हें इस शो में तीन महीने जज करने के लिए लगभग 80 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें