ओह... तो तैमूर के Birthday पर यह है करीना कपूर का स्‍पेशल प्‍लान
Advertisement

ओह... तो तैमूर के Birthday पर यह है करीना कपूर का स्‍पेशल प्‍लान

करीना ने कहा है कि हम परिवार के साथ मिलकर एक छोटी सी पार्टी करने वाले है. करीना का मानना है कि तैमूर का पहला जन्मदिन है त उन्हें इस दिन को अपने माता पिता और ग्रैंड पैरेन्ट्स के साथ बिताना चाहिए.

(फोटो साभार- @bestoftaimur/Instagram)

नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान के लाड़ले नवाब तैमूर अली खान का जन्‍म आने वाला है और ऐसे में मॉम करीना अपने छोटे नवाब के बर्थडे की काफी स्‍पेशल तैयारी कर रही हैं. अपने लाड़ले के साथ दिवाली मनाने के लिए तो करीना अपनी कमबैक फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्‍ली शेड्यूल जल्‍द ही खत्‍म कर मुंबई वापिस लौट गई थीं. लेकिन तैमूर के बर्थडे के करीना के स्‍पेशल प्‍लान हैं. खबरें आ रही थीं कि अक्‍सर सिर्फ अपने ही फैमली और फ्रेंड्स के साथ पार्टी करने वालीं करीना तैमूर के बर्थडे के लिए काफी बड़ी पार्टी प्‍लान कर रही हैं. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने टाईम्‍स ऑफ इंडिया के हवाले से खबर दी है कि तैमूर के पहले जन्‍मदिन पर करीना सिर्फ अपनी फैमली के साथ ही जश्‍न मनाने वाली हैं.

इस रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने कहा है कि हम परिवार के साथ मिलकर एक छोटी सी पार्टी करने वाले है. करीना का मानना है कि तैमूर का पहला जन्मदिन है त उन्हें इस दिन को अपने माता पिता और ग्रैंड पैरेन्ट्स के साथ बिताना चाहिए. हालांकि तैमूर के करीबी दोस्त जैसे तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य और करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रुही इस खुशी के मौके पर शामिल हो सकते हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का जन्‍म पिछले साल 20 दिसम्बर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में हुआ था. बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार क्‍योंकि तैमूर का बर्थडे क्रिसमस के नजदीकी आता है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि उसके जन्मदिन का थीम क्रिसमस रखा जाएगा. इस दौरान उनके ग्रैंड पैरेन्ट्स रणधीर, बबिता और शर्मिला टैगोर समेत उनकी कजिन इनाया नौमी खेमू भी इस सेलीब्रेशन में शामिल होंगी.

fallback

करीना का बेटा तैमूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्‍टार किड्स में से एक है और अक्‍सर मां के साथ नजर आने वाले तैमूर के नखरे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. करीना खुद भी अपने इस लाड़ले के बिना कुछ दिन भी नहीं रह पाती हैं और यही कारण है कि करीना अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के समय दिल्‍ली में भी तैमूर को साथ ही लेकर आईं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news