'फेविकोल से' गाने के मेकिंग वीडियो में देखिए Kareena Kapoor का कातिलाना अंदाज
Advertisement

'फेविकोल से' गाने के मेकिंग वीडियो में देखिए Kareena Kapoor का कातिलाना अंदाज

फिलहाल करीना कपूर (Kareena Kapoor) लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर उनका थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

करीना कपूर ( File Photo )

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से हर दिल पर राज किया है. फिलहाल करीना कपूर (Kareena Kapoor) लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर उनका थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो फिल्म 'दबंग 2; के फेविकोल से गाने का मेकिंग वीडियो है जिसमें करीना कपूर का आइटम नंबर देखने को मिला था. फिल्म के साथ ये गाना और करीना का आइटम नंबर हर किसी को पसंद आया था. 

  1. करीना कपूर का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  2. फेविकोल से गाने का मेकिंग वीडियो वायरल
  3. सलमान खान की फिल्म दबंग 2

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 2' साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म में करीना कपूर का फेविकोल से आइटम नंबर देखने को मिला था जिसमें उनके सेक्सी लुक के साथ साथ उनके डांस मूव्स ने भी हर किसी को दीवाना बना दिया था. सालों बाद आज इस गाने का मेकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को डेढ लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है. सलमान खान की 'दबंग' सीरीज में एक आइटम नंबर जरूर देखने को मिलता है. 'दबंग' में जहां मुन्नी बदनाम गाने में मलाइका अरोड़ा नजर आई थीं तो वहीं 'दबंग 3' में वरीना हुसैन का आइटम नंबर देखने को मिला था. 

आपको बता दें हाल ही में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा का एक फिटनेस वीडियो भी वायरल हुआ था. वहीं करना कपूर की सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ भी कई फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. करीना कपूर एक बच्चे की मां हैं और उन्होंने अपने फिगर को काफी मेनटेन किया हुआ है. करीना कपूर के फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं. इसके अलावा वो 'तख्त' और आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में भी नजर आएंगी. अगर सब कुछ ठीक रहता है तो क्रिसमस के मौके पर 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होगी.   

 एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news