अगर Kareena ने मानी होती लोगों की बात तो अभी तक नहीं कर पातीं शादी

करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में से एक हैं. ये जोड़ी अपने रोमांटिक और क्यूट फोटो से हर किसी का दिल जीत लेती है.

अगर Kareena ने मानी होती लोगों की बात तो अभी तक नहीं कर पातीं शादी
करीना कपूर सैफ अली खान ( File Photo )

नई दिल्ली: करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में से एक हैं. ये जोड़ी अपने रोमांटिक और क्यूट फोटो से हर किसी का दिल जीत लेती है. सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच उम्र का लंबा फासला है लेकिन दोनों की बीच प्यार को देख ऐसी कोई उम्र की दूरी नजर नहीं आती है. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि सैफ अली खान से शादी करने के लिए उन्हें हर कोई मना करता था. करीना का कॉफी विद करण का ये इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल सैफ अली खान तलाकशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे तो ऐसे में करीना कपूर के करीबी उनसे मना करते थे कि वो सैफ से शादी नहीं करें. करीना कपूर ने बताया,'मुझे खुशी है कि अब लोग अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करने लगे हैं. जब मैं सैफ से शादी करने वाली थी तो हर कोई मुझे ये समझाने में लगा था कि वो तलाकशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं. कई लोगों  ने सवाल किया कि पक्का आप सैफ से शादी करने जा रही हैं. वो लोग कहते थे कि आपका करियर खत्म हो जाएगा. ये सब सुनकर मुझे लगता था कि प्यार में पड़ना क्या इतना बड़ा अपराध है. या शादी करना अपराध है. ये सब सुनने के बाद मैंने भी सोच किया कि चलो इसे करके देखते हैं क्या होता है.'

करण जौहर ने करीना के इस फैसले की तारीफ की क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के साथ साथ अपने करियर को भी बाखुबी संभाला है. करीना कपूर एक बच्चे तैमूर की मां भी है. पत्नी और मां का भी वो फर्ज बाखुबी निभा रही हैं. 

ये भी देखें-

आपको बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच नजदीकियां फिल्म 'टशन' से बढ़ीं. इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारे में चर्चा का विषय बन गई. साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. सैफ अली आज एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. करीना कपूर के फिल्मों की बात करें तो वो आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें