शादी सोनम की लेकिन सारी लाइमलाइट ले गए तैमूर, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप
Advertisement

शादी सोनम की लेकिन सारी लाइमलाइट ले गए तैमूर, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप

 सोनम-आनंद की शादी में दुल्हा, दुल्हन और इतने सारे स्टार्स के होते हुए सारी लाइमलाइट लिटिल प्रिंस तैमूर ले गए. 

सोनम-आनंद की शादी में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे तैमूर

नई दिल्ली: आज सोनम कपूर और आनंद आहुजा शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी में बॉलीवुड स्टार्स पहुंच रहे हैं और सभी दिखने में बहुत अच्छे लग रहे हैं. लेकिन सोनम-आनंद की शादी में दुल्हा, दुल्हन और इतने सारे स्टार्स के होते हुए सारी लाइमलाइट लिटिल प्रिंस तैमूर ले गए. 

  1. सोनम-आनंद की शादी में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे तैमूर
    बॉलीवुड के कई स्टार्स भी शादी में पहुंचे
    आज शादी के बंधन में बधेंगे सोनम कपूर और आनंद आहुजा

जी हां पापा सैफ और मम्मी करीना कपूर और तीनों पिंक कलर में शादी में शामिल होने पहुंचे और वाकई उनका रॉयल अंदाज देखने लायक है. सैफ और तैमूर पिंक कुर्ता पायजमा तो करीना कपूर पिंक अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.तीनों की ये परफेक्ट फैमिली तस्वीर है. 

fallback

तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और ऐसा लग रहा है दोनों की शादी में तैमूर ही चीफ गेस्ट हैं. आपको बता दें कि सोनम कपूर और करीना कपूर अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी. 

fallback

सोनम कपूर लाल शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अनुराधा वाकिल का डिजाइन किया लहंगा पहना है और दोनों की शादी भी बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में होगी. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडिस, स्वरा भास्कर, करिश्मा कपूर सहित कई स्टार्स शादी में पहुंच चुके हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहुजा पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोनम और आनंद की शादी की रस्में अब से कुछ देर में शुरु होगी. सोमवार को संगीत की रस्म में भी कपूर परिवार के साथ बॉलीवुड के कई पहुंचे और इस दौरान संगीत की रौनक देखने लायक थी. सोनम कपूर के साथ पापा अनिल कपूर, कजिन अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी,अंशुला और शनाया सभी साथ में इंज्वॉय करते आए. 

Trending news