Kareena Kapoor के घर खुशखबरी आने में हो रही देरी, क्या चाहती हैं Normal Delivery?

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किसी भी वक्त दूसरी बार माता-पिता बन सकते हैं. तैयारियां भी इसके लिए शुरू हो गई हैं, लेकिन इसी बीच एक बात सबको परेशान कर रही है कि इतनी देरी क्यों?  

Kareena Kapoor के घर खुशखबरी आने में हो रही देरी, क्या चाहती हैं Normal Delivery?
करीना कपूर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) अब किसी भी वक्त खुशखबरी सुना सकती हैं. करीना और सैफ अली खान जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. बीते कुछ घाटों पहले ही करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उनको अस्पताल लेकर पहुंचे थे. वैस कहा जा रहा है कि ये एक जनरल चैकअप था. अब किसी भी वक्त करीना कपूर की डिलीवरी होने की बात कही जा रही है, लेकिन एक बात जो सबका ध्यान खींच रही है वो है डिलीवरी में देरी. 

करीना की डिलीवरी में देरी क्यों?

दरअसल, करीना (Kareena Kapoor) के पिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जल्द ही दूसरी बार नाना बनने वाले हैं. उन्होंने ने कहा था कि 15 फरवरी तक घर में किलकारियां गूंजेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब लोग ये कयास लगा रहे हैं कि शायद इसकी वजह नॉर्मल डिलीवरी है. लोगों को लग रहा है कि करीना और सैफ (Saif Ali Khan) किसी भी तरह की सर्जरी नहीं कराना चाहते हैं और वे लेबर पेन के उठने का इंतजार कर रहे हैं. सैफ-करीना के इस निर्णय को देख कर यही लग रहा है कि वे कोई भी कॉम्लीकेशन नहीं चाहते हैं. वे चाहते हैं कि जच्चा-बच्चा दोनों ही स्वस्थ रहें. 

सबको हैं आने वाले मेहमान का इंतजार

अब ऐसे में करीना (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ-साथ उनके फैंस को भी आने वाले मेहमान का थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. वैसे करीना, सैफ और उनका पूरा परिवार बड़ी बेसब्री से आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहा है. घर पर गिफ्ट्स भी आने लगे हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आ चुका है.  

 

15 फरवरी बताई गई थी डिलीवरी डेट

बता दें कि पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई गई थी. हालांकि 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई. सैफ और रणधीर के अलावा करीना (Kareena Kapoor) की ननद सबा (Saba Ali Khan) ने भी इसी बात की हिंट दिया था कि करीना (Kareena Kapoor) की डिलीवरी 15 के आसपास हो सकती है.

प्रेगनेंसी के दौरान निपटाए सारे काम

करीना (Kareena Kapoor Delivery) की डिलीवरी से पहले सैफ अली खान अपने काम खत्म करने में जुट गए थे ताकि वे अपने पैटर्निटी लीव को भरपूर एंजॉय कर सकें. करीना कपूर (Kareena Kapoor Pregnancy) ने भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने सारे काम निपटाए लिए, ताकि वह अपने मदरहुड को रिलैक्स होकर जी सकें.

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan को अस्पताल लेकर पहुंचे Saif Ali Khan, बस अब कुछ देर और...

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.