प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद करीना कपूर ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो
Advertisement

प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद करीना कपूर ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

करीना कपूर के प्रेग्नेंसी की खबर एक दिन पहले ही आई है. वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

करीना कपूर (Instagram Photo)

नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं. दोनों के मैनेजर की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है. इसी खबर के एक दिन बाद यानी आज करनी कपूर ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वो लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

  1. करीना कपूर ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो
  2. दूसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर
  3. 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी करीना कपूर

करीना कपूर ने अपनी इस सेल्फी के साथ लिखा है, 'एक और दिन, एक और शूटिंग. मेरी पसंदीदा सेल्फी.' करीना कपूर के चाहने वाले उन्हें गुड न्यूज की लगातार बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने ज्वाइंट स्टेमेंट में कहा था, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another day, another shoot and well... an

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

तैमूर अली खान दिसंबर में चार साल के पूरे हो जाएंगे. दूसरे बच्चे के आने के बाद करीना और सैफ की कम्पलीट फैमली हो जाएगी. करीना ने कुछ साल पहले अपने एक बयान में कहा था कि वो दो साल बाद दूसरा बच्चा करेंगी और उन्होंने अपना ये कमिटमेंट पूरा भी कर दिया.  

आपको बता दें करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है जिसकी शूटिंग आमिर खान ने शुरू कर दी है. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. करीना कपूर इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news