अपनी इन तस्वीरों के कारण ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोगों ने कहा- 'कुछ खा लो...
Advertisement

अपनी इन तस्वीरों के कारण ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोगों ने कहा- 'कुछ खा लो...

करीना ने पहली बार कार्तिक के साथ रैंप वॉक किया है.

करीना ने रविवार को मनीष मल्होत्रा के लिए सिंगापुर में रैंप वॉक किया (फोटो साभार- अमृता अरोड़ा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, करीना ने रविवार को मनीष मल्होत्रा के लिए सिंगापुर में रैंप वॉक किया. इस दौरान उनके साथ 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से फेमस हुए एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आए. बता दें, करीना ने पहली बार कार्तिक के साथ रैंप वॉक किया है. अब इसी रैंप वॉक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोगों ने करीना कपूर को उनके लुक के लिए उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

  1. लोगों ने दी करीना कपूर को खाना खाने की सलाह
  2. मनीष मल्होत्रा ने अपना समर कलेक्शन लॉन्च किया
  3. 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं करीना कपूर

लोगों ने दी करीना को खाना खाने की सलाह
बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं, लेकिन इस बार वह काफी पतली दिखीं. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा द्वारा करीना कपूर की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने करीना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कुछ खा लो... तुम्हें देखकर ऐसा लगा, कुपोषण है इंडिया में.' 

 

My muse for ever #kareenakapoorkhan #love @mmalhotraworld #MMLXSingapore

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

मनीष मल्होत्रा ने अपना समर कलेक्शन लॉन्च किया
कई यूजर्स ने कुपोषण शब्द का इस्तेमाल करते हुए करीना की तस्वीर पर कमेंट किए. बता दें, मनीष मल्होत्रा ने सिंगापुर में अपना समर कलेक्शन लॉन्च किया. इस दौरान करीना और कार्तिक उनके शो के शो स्टोपर रहे. करीना यहां फ्लोरल डिजाइन में बीज कलर के आउटफिट में नजर आईं. करीना इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहीं थी.

fallback

'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं करीना
वहीं कार्तिक यहां ब्लैक कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर की पेंट में नजर आए. शो में करीना और कार्तिक की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी. बता दें, करीना जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं.

Trending news