करीना कपूर की 'बेस्ट बहन' करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक, लेकिन ध्‍यान खींचा सैफ ने...

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोमवार को चॉकलेट केक की दावत की, जिसे उनकी बहन करिश्मा कपूर ने बनाया था. इंस्टाग्राम पर करीना ने करिश्मा की बेकिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए केक की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

करीना कपूर की 'बेस्ट बहन' करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक, लेकिन ध्‍यान खींचा सैफ ने...

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोमवार को चॉकलेट केक की दावत की, जिसे उनकी बहन करिश्मा कपूर ने बनाया था. इंस्टाग्राम पर करीना ने करिश्मा की बेकिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए केक की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं. लेकिन लुभावने केक से ज्यादा, इसके बैकग्राउंड में नजर आ रहे करीना के पति सैफ ने लोगों का ध्‍यान खींचा. फोटो में सैफ काफी गुस्‍से में नजर आ रहे हैं. 

करीना ने लिखा, "दुनिया में सबसे अच्छी बहन द्वारा बनाया गया चॉकलेट और हां, इसके पीछे हैं गुस्‍से में बैठे मि. खान ... जूम इन करें".

करीना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, करिश्मा ने टिप्पणी की, "याय! लॉकडाउन का अच्छा उपयोग हुआ है और मैं अपने परिवार और दोस्तों के लिए बेकिंग कर सकती हूं. शायद वैकल्पिक पेशा."

करीना अब 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नज़र आएंगी, जो 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. 

हाल ही में करीना के अंकल ऋषि कपूर का निधन हो गया था, वे कैंसर से जूझ रहे थे. करीना ने उनकी याद में एक पुरानी पारिवारिक दुर्लभ फोटो भी शेयर की थी.