Kareena Kapoor Khan ने VIDEO शेयर कर कहा, 'अगर कभी मैं सिर झुकाऊं...'
Advertisement

Kareena Kapoor Khan ने VIDEO शेयर कर कहा, 'अगर कभी मैं सिर झुकाऊं...'

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने अभिनेता पति सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Kareena Kapoor Khan ने VIDEO शेयर कर कहा, 'अगर कभी मैं सिर झुकाऊं...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी पैग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ कनेक्ट हैं. अब करीना कपूर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने यहां शेयर किया है कि कि क्या स्थिति होगी जब कोई अपना सिर नीचा कर पाएगा. करीना कपूर (Kareena Kapoor)  ने इंस्टाग्राम पर शूट से एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में, वह हाई स्लिट के साथ एक ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. देखिए ये VIDEO...

यहां उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अगर मैंने कभी अपना सिर नीचा कर लिया... यह मेरी हील्स #FeelItReelIt की तारीफ करने के लिए एक इशारा होगा.' 

बता दें कि बीते दिनों ही करीना कपूर ने अपने नए घर में शिफ्टिंग की है. उनके नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थीं. अभिनेत्री अपने अभिनेता पति सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

बता दें कि सैफ और करीना ने कथित तौर पर 'टशन' के बाद डेटिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने 2012 में शादी कर ली और करीना ने 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया. वह वर्तमान में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा करती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news