close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' के दूसरे सीजन में होगी सनी की पर्सनल जर्नी की कहानी

'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' के दूसरे सीजन की शुरुआत. 18 सितंबर को देश के सबसे बड़े मल्टीलेग्लुअल डिजीटल चैनल पर  हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली समेत छह भाषाओं में भी प्रसारित 

'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' के दूसरे सीजन में होगी सनी की पर्सनल जर्नी की कहानी
इस सीजन की कहानी ने किया सनी को भी इमोशनल

नई दिल्ली. वेब चैनल जी5 ने की 'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' के दूसरे सीजन की शुरुआत. 18 सितंबर को देश के सबसे बड़े मल्टीलेग्लुअल डिजीटल चैनल पर हुआ प्रीमियर. यह सीजन ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे इसिलए इसे हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली समेत छह भाषाओं में भी प्रसारित किया जा रहा है। जहां पिछले सीजन में आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के जीवन की बाहरी परेशानियों और संघर्ष की कहानी को देखा वहीं इस सीजन दर्शक सनी के भावनात्मक और उनके जीवन के कठिन समय को देख सकेंगे. 

अपने माता-पिता को खोने की कहानी इस सीजन में 
इस सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने इसलिए पसंद किया क्योंकि इसमें सनी की जीवन के शुरुआती संघर्ष को दिखाया गया था. पंजाब में पैदा हुई सनी को कैसे उसकी जिंदगी को अलग-अलग मोड़ पर लाकर खड़ा करती है, लेकिन अब अगला सीजन कुछ अलग होगा. यहां सनी के जिंदगी के कई भवनात्मक पल आपको रुला भी सकते हैं. आदित्य दत्त के निर्देशन में बना यह नया सीजन सनी के परिवार के दूर होने की कहानी भी दिखाएगा. इस लिहाज से दूसरे सीजन की शूटिंग सनी के लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रही है क्योंकि अपने माता-पिता को खोने जैसे क्षणों को शूट करना किसी के लिए भी दर्दनाक है। लेकिन एक राहत देने वाली बात यह है कि यह दूसरा सीजन ठीक वहीं से शुरू किया गया है जहां पर पहला खत्म हुआ था. इसलिए दर्शकों को कहानी से जुड़ने में समय नहीं लगेगा. इस सीजन में हमें सनी के परेशान व्यक्तित्व और प्रोफेशनल जर्नी को देखने और समझने का मौका मिलेगा. 

फैंस का प्यार पाकर खुश हैं सनी  

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए सनी लियोन कहती हैं, 'जी5 पर आई मेरी बायोपिक पर लोगों का भावनात्मक सपोर्ट मिलना काफी अच्छा लगा. मुझे उम्मीद है कि इस सीजन को भी लोगों वैसा ही प्यार और सपोर्ट देंगे. क्योंकि इस सीरीज के जरिए मैं पहली बार अपने फैंस तक पहुंच सकी हूं. जो मैं असली मैं न कि स्क्रीन पर.' जी5 के बिजनेस हेट मनीष अग्रवाल ने कहा, 'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' हमारे ऐसे शो में से एक रहा है जिसने पूरे देश से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. यहां तक ​​कि अन्य भाषाओं में डब किए गए संस्करणों ने भी बड़े पैमाने पर रिस्पांस दिया है. हमें खुशी है कि पूरे भारत में दर्शकों को सीरीज का पहला सीजन पसंद आया। मुझे आशा है कि दूसरा सीज़न लॉन्च होने के साथ, हम सनी लियोन के जीवन के बारे में जानने की इच्छा रखने वाले वाले दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस हासिल कर सकेंगे.'

शादी से होगी शुरूआत 
सनी ने किस तरह से डैनियल वेबर से शादी की यह सीजन के शुरुआती एपीसोड में देखा जा सकेगा. पिछली बार दोनों की मुलाकात के बाद ही सीजन खत्म हो गया था. इसलिए यह सीजन ज्यादा रोचक हो सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें