जब सेट पर मिलने पहुंचे नन्हे तैमूर तो मौसी करिश्मा ने शेयर की ये क्यूट फोटो
Advertisement

जब सेट पर मिलने पहुंचे नन्हे तैमूर तो मौसी करिश्मा ने शेयर की ये क्यूट फोटो

करीना कपूर ने सोमवार को अपनी बहन करिश्मा के साथ एक फोटोशूट करवाया. इस दौरान ड्रेसिंग रूम में उनसे खास मेहमान मिलने पहुंचा तो सबके चेहरे पर मुस्कान आ गई. 

करीना कपूर से मिलने पहुंचे नन्हे तैमूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: करीना कपूर अपने नन्हे बेटे तैमूर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताते हुए नजर आती हैं. लेकिन जब वो बिजी हों और अपने बेटे के पास नहीं जा पाएं तो तैमूर खुद ही उनकी शूटिंग सेट पर पहुंच जाते हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना और तैमूर की फोटो शेयर की है, जिसमें वो शूटिंग के सेट पर साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में करिश्मा और उनके बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज हमारे सेट पर एक खास मेहमान आया.'

  1. करीना कपूर से मिलने पहुंचे नन्हे तैमूर
  2. तैमूर के साथ सेट पर पहुंचे करिश्मा के बच्चे
  3. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए क्यूट फोटो

करीना कपूर ने सोमवार को अपनी बहन करिश्मा के साथ एक फोटोशूट करवाया. इस दौरान ड्रेसिंग रूम में उनसे खास मेहमान मिलने पहुंचा तो सबके चेहरे पर मुस्कान आ गई. ये नन्हे मेहमान करीना के बेटे तैमूर थे जो अपनी मम्मा करीना से सेट पर मिलने पहुंचे थे. तैमूर के साथ करिश्मा कपूर के बेटे कियान और बेटी समायरा भी पहुंचे. इस मौके को यादों में सहेजने के लिए करिश्मा ने सभी की अपने मोबाइल से तस्वीर ली, जिसे बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

ये भी पढ़ें- पहले 13 साल बड़ी, फिर 10 साल छोटी हिरोइन से शादी कर चर्चा में रहे 'छोटे नवाब'

करीना-करिश्मा के बच्चों के साथ ही उनकी मां बबीता भी मेहबूब स्टूडियो के बाहर नजर आईं. जहां सभी ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज किया. 

स्टाइलिश अवतार में दिखे करीना-करिश्मा

 

We had a special visitor on our set yesterday #taimur#ourjaan #ourbabies#ourlife#ourworld#familylove

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

Awesome day shooting with the sis #somethingspecial#comingsoon #brandshoot

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

ब्रांड फोटोशूट के दौरान की तस्वीरें भी करिश्मा ने अपने फैंस के साथ शेयर कीं. इन फोटो में कपूर बहनें बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. करीना जहां बेबी पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आईं तो वहीं करिश्मा लाइट ब्लू ड्रेस में गजब की दिख रही थीं.

Trending news