close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं लंदन की करिश्मा कोटक, देखें PHOTOS

करिश्मा कोटक ने कहा, "मैं किसी फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं हूं. मैं लंदन से हूं. मैं इंग्लैंड में मॉडलिंग कर रही थी और फिर मैं 12 साल पहले मुंबई चली गई.

बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं लंदन की करिश्मा कोटक, देखें PHOTOS
करिश्मा कोटक के अलावा 'बेढब' में पूजा चोपड़ा और आशीष सचदेवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, करिश्मा कोटक)

नई दिल्ली: अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'बेढब' में जलवा बिखेरने को तैयार एक्ट्रेस करिश्मा कोटक ने कहा कि वह मनोरंजन जगत में एक ही शैली में खुद को सीमित नहीं रखना चाहती. करिश्मा ने सोमवार को यहां 'बेढब' के प्रचार के लिए मौजूद थीं.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, करिश्मा कोटक)

इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं किसी फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं हूं. मैं लंदन से हूं. मैं इंग्लैंड में मॉडलिंग कर रही थी और फिर मैं 12 साल पहले मुंबई चली गई. वर्ष 2006 में, मैंने एक किंगफिशर स्विमसूट कैलेंडर शो किया और उसके बाद मैंने प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म में काम किया."


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, करिश्मा कोटक)

उन्होंने कहा, "इस बीच 'बिग बॉस' आया और मैंने इंडियन प्रीमियर लीग के लिए एक टीवी विशेष की मेजबानी भी की. मैंने अरबाज खान, सोहेल खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'फ्रीकी अली' और एक अन्य फिल्म में अतिथि भूमिका निभाई जिसमें अरशद वारसी प्रमुख भूमिका में थे."


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, करिश्मा कोटक)

उन्होंने कहा, "मैं जिस स्थान पर हूं, वो मुझे पसंद है, मुझे वही काम मिल रहा है, जो मुझे पसंद है. मुझे एक्टिंग, मॉडलिंग और होस्टिंग का काम काम मिल रहा है. मैं मनोरंजन-उद्योग में एक-ही तरह का काम नहीं करना चाहती." 'बेढब' में पूजा चोपड़ा और आशीष सचदेवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. (इनपुट IANS से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें