करिश्मा फिलहाल फिल्मों के बारे में नहीं सोच रही: करीना कपूर
Advertisement

करिश्मा फिलहाल फिल्मों के बारे में नहीं सोच रही: करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है उनकी अभिनेत्री बहन करिश्मा कपूर का फिलहाल बालीवुड में वापसी करने का काई इरादा नहीं है। अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी करिश्मा कपूर ने यूं तो ‘अनाड़ी’, ‘राजा बाबू’, ‘कूली नंबर 1’, ‘साजन चले ससुराल’, और ‘जीत’ जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। पर ‘बीवी नंबर 1’ ‘राजा हिन्दूस्तानी’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सबको कायल कर दिया था।

करिश्मा फिलहाल फिल्मों के बारे में नहीं सोच रही: करीना कपूर

मुंबई : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है उनकी अभिनेत्री बहन करिश्मा कपूर का फिलहाल बालीवुड में वापसी करने का काई इरादा नहीं है। अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी करिश्मा कपूर ने यूं तो ‘अनाड़ी’, ‘राजा बाबू’, ‘कूली नंबर 1’, ‘साजन चले ससुराल’, और ‘जीत’ जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। पर ‘बीवी नंबर 1’ ‘राजा हिन्दूस्तानी’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सबको कायल कर दिया था।

‘फिजा’ और ‘जुबेदा’ जैसी फिल्मों में उनकी अदाकारी को समीक्षकों ने भी सराहा। एक साक्षात्कार में करीना कपूर ने कहा कि वह अपनी दुनिया में काफी खुश है। मुझे पता नहीं कि वह अभी फिल्मों के लिए तैयार हैं भी या नहीं। मुझे नहीं लगता की वह फिलहाल फिल्मों में वापसी करने की सोच रही हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी। जिसके बाद अपने रिश्ते में तमाम उतार चढाव देखने के बाद 2012 में दोनों अलग हो गए। उनके दो बच्चे समायरा और किआन राज हैं।

Trending news