Karisma Kapoor ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग को किया याद, फैंस बोले- लोगों ने इस गाने का कचरा कर दिया

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने लोकप्रिय गाना 'हुस्न है सुहाना' (Husn hai Suhana) में अभिनेता गोविंदा (Govinda) के साथ अपने पहले डांस नंबर को याद किया है. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

Karisma Kapoor ने 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग को किया याद, फैंस बोले- लोगों ने इस गाने का कचरा कर दिया
फोटो साभार: करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने साल 1995 में लोकप्रिय गाना 'हुस्न है सुहाना' (Husn hai Suhana) में अभिनेता गोविंदा (Govinda) के साथ अपने पहले डांस नंबर को याद किया है. यह गाना 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) फिल्म का था. करिश्मा ने साल 1995 की फिल्म की दो तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीर में गोविंदा और करिश्मा दिखाई दे रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने शेयर की यादें
तस्वीर के कैप्शन में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने लिखा, 'संस्मरण. 'हुस्न है सुहाना' मेरा चिचि के साथ पहला डांस नंबर था. सुपर मस्ती वाले डांस नंबर की एक शानदार यात्रा की शुरुआत उनके और डेविड जी के साथ हुई थी. इतनी शानदार यादें. हालांकि मैं तब 19 साल की थी. कुली नंबर वन की टीम को मेरी शुभकामनाएं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

फैंस कर रहे हैं कमेंट
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. कोई इस मूवी और गाने को हरा नहीं सकता. रीमेक तो हमेशा ही निराश करते हैं.' वहीं एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'और कुछ लोगों ने इस आइकॉनिक गाने का कचरा कर दिया.'

25 दिसंबर को रिलीज होगी रिमेक
याद दिला दें कि, गोविंदा-करिश्मा स्टारर कुली नंबर 1 डेविड धवन (David Dhawan) द्वारा निर्देशित है और यह 1995 में रिलीज हुई थी. इसी नाम के साथ फिल्म का रिमेक 25 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. इसे भी डेविड धवन ने ही निर्देशित किया है. इसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.