close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कर्नाटक: अगर सनी लियोनी भरतनाट्यम करेंगी, तो मिल सकती है इवेंट की मंजूरी

कर्नाटक रक्षा वेदिके और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं.

कर्नाटक: अगर सनी लियोनी भरतनाट्यम करेंगी, तो मिल सकती है इवेंट की मंजूरी
इसी साल सितंबर में एक्ट्रेस सनी लियोन पर कल्चरल वैल्यूज को आहत पहुंचाने का आरोप लगा था (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के न्यू ईयर इवेंट पर मचे बवाल पर कर्नाटक के गृह मंत्री रामालिंगा रेड्डी ने कहा कि उन्हें भरतनाट्यम करना चाहिए. इससे पहले कर्नाटक सरकार ने शुक्रवार को फैसला किया था कि बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी को यहां और राज्य में कहीं भी नर्व वर्ष (New year 2018) की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी. कन्नड़ संगठनों के विरोध के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है. 

कर्नाटक रक्षा वेदिके और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. उनका आरोप है कि सनी लियोनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा. पिछले एक हफ्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के सदस्य शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं और सनी लियोनी के पुतले फूंक रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑर्गनाइजर्स को इवेंट की मंजूरी मिल सकती है, लेकिन इसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं. रामालिंगा ने कहा है, 'मैंने ही कमिशनर को इवेंट की इजाजत देने के लिए मना किया था. ऑर्गनाइजर्स को इवेंट की मंजूरी मिल सकती है अगर सनी सांस्कृतिक कार्यक्रम या फिर भरतनाट्यम करें."

इसी साल सितंबर में एक्ट्रेस सनी लियोन पर कल्चरल वैल्यूज को आहत पहुंचाने का आरोप लगा था. गुजरात के कुछ शहरों पर मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश के होर्डिंग्स लगाए गए थे. इस होर्डिंग्स में सनी लियोन की तस्वीर दिखाई जा रही थी. हालांकि, होर्डिंग में कहीं भी कंडोम शब्द का प्रयोग नहीं हुआ है. इसमें मैनफोर्स की ब्रांड एम्बेसडर सनी लियोन के साथ मैनफोर्स का लोगो और 'प्ले, लव और नवरात्रि' की टैगलाइन दिखी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें