एजाज खान के पवित्रा को किस करने पर मचा बवाल, करणी सेना ने लगाए ये गंभीर आरोप

बिग बॉस 14 को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है. शो के मेकर्स पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. ये सब मामला एजाज के पवित्रा को किस करने के बाद शुरू हुआ है.   

एजाज खान के पवित्रा को किस करने पर मचा बवाल, करणी सेना ने लगाए ये गंभीर आरोप
सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: कलर्स के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हर एक दिन नया मोड़ आ जाता है. कभी शो को लेकर घर में बवाल मचता है तो कभी घर के बाहर. एक ओर जहां शो में एजाज खान और पवित्रा पूनिया के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है तो वहीं शो पर अश्लीलता फैलाने और लव-जिहाद को प्रमोट करने आरोप लगा है. ये आरोप लगाया है करणी सेना ने. 

करणी सेना ने एजाज खान के पवित्रा पूनिया को किस करने पर नाराजगी जाहिर की. करणी सेना ने आपत्ति जताते हुए शो के मेकर्स को चिट्ठी लिखी है. करणी सेना ने शो को बैन करने की मांग की है. अपने लेटर में उन्होंने साफ लिखा है कि अगर ये शो सेंसर या बैन नहीं किया गया तो करणी सेना आंदोलन करेगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले फैन पेज ने करणी सेना का लेटर ट्वीट किया है. इसमें लिखा गया है, ‘बिग बॉस न सिर्फ एक अश्लील शो है, बल्कि ये बहुत चीप भी है जो भारत को बर्बाद कर रहा है. इसके अलावा ये लव-जिहाद को प्रमोट कर रहा है. हाल ही में एजाज खान को पवित्रा के गाल पर किस करते देखा गया था. कलर्स ने इस वीडियो को काफी प्रमोट भी किया था. हमने महसूस किया है कि ये शो अश्लीलता फैला रहा है, और लव-जिहाद को प्रमोट कर रहा है. हम कलर्स चैनल से मांग करते हैं कि ‘बिग बॉस’ को बैन किया जाए. अगर इसे सेंसर या बैन नहीं किया गया तो करणी सेना आंदोलन करने सड़क पर उतरेगी. ऐसे सीरियल जो लव-जिहाद को प्रमोट कर रहे हैं उन्हें बंद किया जाना चाहिए’.

 

बता दें, कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 14 को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. जान कुमार के मराठी भाषा को लेकर दिए गए बयान ने सभी को चौंका दिया था. शिवसेना ने शो को बंद करने की धमकी दे दी थी. इसके बाद शो के मेकर्स को इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी. साथ ही जान कुमार सानू और उनके पिता कुमार सानू ने भी सफाई दी थी. 

ये भी पढ़ें: BB14: कविता कौशिक ने सलमान खान पर लगाए आरोप, कहा- Interested नहीं दिखते...

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.