close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'पति पत्नी और वो' का FIRST POSTER, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड के 'सोनू' के नाम से मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब एक शरारती पति के किरदार में नजर आने वाले हैं...

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'पति पत्नी और वो' का FIRST POSTER, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, फोटो साभार: Twitter@KarthikAaryan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सोनू' के नाम से मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब एक शरारती पति के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पति पत्नी और वो  (Pati Patni Aur Woh)' का FIRST POSTER खुद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रिलीज कर दिया है. 

इस पहले पोस्टर के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने फैंस के लिए फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. कार्तिक (Kartik Aaryan) ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर यह डेट शेयर करके सनसनी मचा दी है.  

इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन फॉमर्ल कपड़ों में टू व्हीलर चलाते दिख रहे हैं. लेकिन उनके चहेरे पर उनके किरदार का शरारती लहजा साफ नजर आ रहा है. इस पोस्टर के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, ''हाये...क्या स्माइल है Miliye #ChintuTyagi se Kanpur ke sabse आदर्शवादी Pati #PatiPatniAurWoh'' 

इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. लेकिन अब तक दोनों का FIRST LOOK सामने नहीं आया है.

कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या करेंगे धमाल, इस दिन रिलीज होगी 'पति पत्नी और वो'

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. 

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें