VIDEO: करीना के सामने कार्तिक ने किया 'इश्क' कबूल! बोले सारा को करते हैं 'LIKE'

बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से पूछे डेटिंग पर सवाल, काफी दिलचस्प थे जवाब...

VIDEO: करीना के सामने कार्तिक ने किया 'इश्क' कबूल! बोले सारा को करते हैं 'LIKE'
सारा और कार्तिक अब इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'आज कल' में नजर आएंगे. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों जहां अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के प्रमोशन में बिजी हैं, वहीं कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. इसी व्यस्तता के बीच इन दोनों स्टार्स का एक VIDEO सोशल मीडिया पर छाया हुआ. यहां कार्तिक आर्यन, करीना कपूर के रेडियो शो 'इश्क' में बतौर गेस्ट नजर आ रहे हैं. अब ये मजेदार बातचीत जमकर VIRAL हो रही है. 

इस वीडियो में कार्तिक ने अपनी रयूमर्ड गर्लफेंड सारा अली खान (Sara Ali Khan) की सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के सामने यह कह दिया है कि वे सारा को पसंद यानी (LIKE) करते हैं. इस शो में करीना ने कार्तिक से डेटिंग को लेकर और भी कई मजेदार सवाल किए वहीं कार्तिक भी इन सवालों के मजेदार जवाब देकर उन्हें चौंकाते रहे. देखिए यह वीडियो...

यहां करीना ने कार्तिक से तीन एक्ट्रेस के नाम पूछें जिनमें से वह एक को लाइक करते हैं, एक को ब्लॉक करना चाहते हैं और एक उनके फ्रेंडजोन में है. तो कार्तिक ने सारा अली खान को लाइक दिया, नुशरत भरूचा को ब्लॉक किया वहीं कृति सेनन को फ्रेंडजोन में रखा. हालांकि कार्तिक ने रिलेशनशिप को लेकर का कि वह दिल की गहराइयों से होने वाले प्यार में विश्वास रखते हैं. जब करीना ने कार्तिक से पूछा कि क्या उन्होंने कभी डेटिंग ऐप इस्तेमाल किया है तो इसके जवाब में कार्तिक ने तुरंत कहा कि उन्होंने ऐसा कोई ऐप कभी इस्तेमाल नहीं किया है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा और कार्तिक अब इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'आज कल' में नजर आएंगे. यह फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है और यह 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें