close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर से पर्दे पर धूम मचाएगी कार्तिक और सनी की जोड़ी, अब इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

कार्तिक और सनी के अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं हैं.

फिर से पर्दे पर धूम मचाएगी कार्तिक और सनी की जोड़ी, अब इस फिल्म में साथ आएंगे नजर
यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कार्तिक आर्यन)

नई दिल्ली: फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan) और सनी सिंह (Sunny Singh) की मजेदार जोड़ी 'पति पत्नी और वो (pati patni aur woh)' में धमाल मचाने आ रही है. कार्तिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया कि सनी इस फिल्म की कहानी में शामिल हुए हैं.

कार्तिक ने शेयर की तस्वीर
कार्तिक ने लिखा, "सोनू के टीटू आ रहे हैं चिंटू त्यागी से मिलने..पति पत्नी और वो में. तेरा यार हूं मैं." कार्तिक और सनी के अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं हैं. बता दें, हाल ही में इस फिल्म की लखनऊ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है. बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sonu ke Titu aa rahe hain #ChintuTyagi se milne..#PatiPatniAurWoh mein @mesunnysingh Tera yaar hoon main

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

गौरतलब है कि बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रूप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें