Kartik Aaryan ने दोस्त के लिए मांगी ऑनलाइन मदद, फैंस ने भी खूब दिया साथ

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर दोस्त के लिए मदद मांगते नजर आए. उन्होंने  ट्वीट करते हुए लिखा- 'प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एंबुलेंस की जरूरत है. कृप्या संपर्क करें.' 

Kartik Aaryan ने दोस्त के लिए मांगी ऑनलाइन मदद, फैंस ने भी खूब दिया साथ
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर अपनी हर अपडेट देते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने इस अकाउंट का इस्तेमाल एक नेक काम के लिए किया. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से दोस्त के लिए मदद मांगी थी और उनके फैंस ने भी उनकी जमकर मदद की. 

कार्तिक ने मांगी मदद

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते दिनों करण जौहर की 'दोस्ताना 2' से बाहर निकाले जाने को लेकर चर्चा में आए थे. इस खबर को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की तरफ से कोई बयान तो नहीं आया था लेकिन हाल ही में वो अपने दोस्त के लिए मदद की गुहार लगाते जरूर नजर आए. 

 

 

ट्वीट कर कहा धन्यवाद

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- 'प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एंबुलेंस की जरूरत है. कृप्या संपर्क करें.' कार्तिक आर्यन के इस ट्वीट के बाद उनके दोस्त को एंबुलेंस मिल भी गई. जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- 'मदद के लिए धन्यवाद.'

 

 

कार्तिक की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आखिरी बार डायरेक्टर इम्यिताज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं. अब कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी के साथ काम करते दिखाई देंगे. इसके अलावा कार्तिक 'धमाका' में भी नजर आएंगे.

VIDEO

यह भी पढ़ें- क्या Salman ने तोड़ दिया No Kiss Rule? दिशा के साथ रोमांटिक होते दिखे दबंग खान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.