Kartik Aaryan Birthday: सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इन एक्ट्रेसेज संग जुड़ा नाम; इश्क-मोहब्बत के खूब रहे चर्चे
Advertisement

Kartik Aaryan Birthday: सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इन एक्ट्रेसेज संग जुड़ा नाम; इश्क-मोहब्बत के खूब रहे चर्चे

Happy Birthday Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए एक्टर के बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनका किन-किन एक्ट्रेसेज के साथ नाम जुड़ा है. 

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Girlfriends: बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Birthday) अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर के करियर को फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से उछाल मिली थी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) ने इसके बाद फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, आज उनका फिल्मी करियर अपने पीक पर है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Movie) ने रोमांस, कॉमेडी और थ्रिलर हर तरह की फिल्मों में अपना हाथ अजामाया और कामयाबी हासिल की है. इस कामयाबी के दौर में उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा औऱ उनके इश्क-मोहब्बत के चर्चे फिल्मी गलियारों में खूब हुए. आइए जानते हैं कार्तिक का नाम किस-किस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है. 

सारा अली खान- कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम एक लंबे समय तक साथ जुड़ता रहा है. जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कॉफी विद करण में कार्तिक संग डेट की इच्छा बताई थी, तभी से इन बातों को खूब हवा मिलनी शुरू हो गई थी. कार्तिक और सारा ने कभी अपना रिश्ता पब्लिकली स्वीकार नहीं किया लेकिन ब्रेकअप की खूब बातें घूमा-फिराकर कही गईं. 

जाह्नवी कपूर- करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) साथ काम कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों फिल्म के दौरान डेट भी करने लगे थे. लेकिन जैसे ही फिल्म कार्तिक के हाथ से गई, जाह्नवी संग भी उनका रिश्ता चल नहीं सका. 

कृति सेनन- 'लुका-छुपी' फिल्म के दौरान कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का खूब नाम जुड़ा था. दोनों के प्यार के चर्चे भी खूब हुए लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को दोस्त ही बताया है. फिलहाल दोनों एक साथ रोहित धवन की फिल्म 'शहजादा' भी शूट कर रहे हैं, जो साल 2023 में रिलीज होगी.  

नुशरत भरूचा- 'प्यार पंचनामा', 'आकाश वाणी', 'प्यार का पंचानामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Film) ने नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के साथ काम किया है. फैंस को दोनों की केमेस्ट्री ऑनस्क्रीन बेहद पसंद आती है. दोनों बेहतरीन दोस्त हैं, वह अक्सर लंच और पार्टीज में साथ स्पॉट किए जाते हैं. ऐसे में उनके अफेयर के भी खूब चर्चे होते हैं लेकिन दोनों ही एक्टर्स ने इन बातों को नकारा है. 

अनन्या पांडे- अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Girlfriend) ने फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में काम किया है. दोनों ने जबसे साथ काम करना शुरू किया था तभी से दोनों के नाम भी जुड़ना शुरू हो गए थे. हालांकि कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और अनन्या पांडे के रिश्ते को अफवाह बताया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news