सारा से रिश्ते की बात पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी-ऐसी बात
Advertisement

सारा से रिश्ते की बात पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी-ऐसी बात

सारा से रिश्ते को लेकर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि मैंने सारा और खुद के रिश्ते को लेकर मीडिया से कोई बात नहीं की है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'लव आजकल' रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है. ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों फिल्म का प्रचार भी जोरशोर से करते दिखे. ब्रेकअप की खबरों की बात इसलिए क्योंकि सारा और कार्तिक पहले साथ-साथ बहुत दिखते थे, लेकिन फिर दोनों अलग-थलग से रहने लगे. इसके बाद फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Sartik AajKal 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) द्वारा खुद पर क्रश होने की बात को स्वीकार करते हुए उसे प्यारा कहा, लेकिन उन्होंने कभी भी सारा और खुद के बारे में मीडिया से बात नहीं की.  अभिनेता ने कहा, "मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किसी के साथ डेट पर जाना चाहता हूं. मुझे लगातार दूसरे लोगों के बारे में पूछा जा रहा था जो मेरे साथ डेट पर जाना चाहते थे. मैंने सारा और मेरे बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की है। जब सारा ने अपनी भावना व्यक्त की, तो ऐसा पहली बार था कि एक कलाकार ने खुले तौर पर एक कलाकार के लिए अपनी पसंद का इजहार किया." अभिनेता ने कहा, "मेरे ख्याल से यह काफी प्यारा और स्वाभाविक था." (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news