close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कार्तिक आर्यन से सेट पर मिलने पहुंची खास दोस्त, एक्टर ने फैंस से पूछा- 'पहचानो कौन?'

कार्तिक आर्यन ने सेट पर अपनी और उनसे मिलने आई उनकी दोस्त की एक फोटो शेयर की है लेकिन इस फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.   

कार्तिक आर्यन से सेट पर मिलने पहुंची खास दोस्त, एक्टर ने फैंस से पूछा- 'पहचानो कौन?'
कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन (फाइल फोटो: @kartikaaryan/Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नए चार्मिंग हीरो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो पहले ही सामने आ चुके हैं. अब इस फिल्म की कास्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है. कार्तिक आर्यन ने सेट पर अपनी और उनसे मिलने आई उनकी दोस्त की एक फोटो शेयर की है लेकिन इस फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस पूछा है कि क्या आप पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं? इस फोटो को देखकर कई लोग सारा अली खान का नाम ले रहे हैं तो कुछ ने कृति सेनन का नाम भी लिया है. 

कार्तिक ने फिल्म के सेट से फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज शूट करने स्पेशल मेहमान आई हैं. अंदाजा लगाइए कौन हैं ये? इस पर जहां यूजर्स ने इस एक्ट्रेस को सारा अली खान बताया तो वहीं फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं सेट पर नहीं थी तो तुमने किसी और के साथ शूट कर लिया. दिलदार पति हैं आप.

VIDEO: सारा ने कही दिल की बात, कार्तिक आर्यन के साथ ऐसे टाइम बिताना है पसंद

 

चलिए हम आपके कंफ्यूजन को दूर कर देते हैं ये एक्ट्रेस कृति सेनन हैं जो फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक कैमियो प्ले करेंगी. यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.