close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रियल लाइफ में किसके 'पति' हैं कार्तिक आर्यन! एक्टर ने खुद खोला राज

'प्यार का पंचनामा', 'लुका छुपी', 'सोनू की टीटू' की स्वीटी जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा राज खोला है... 

रियल लाइफ में किसके 'पति' हैं कार्तिक आर्यन! एक्टर ने खुद खोला राज
कार्तिक ने खोला राज, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: 'प्यार का पंचनामा', 'लुका छुपी', 'सोनू की टीटू' की स्वीटी जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर प्रसिद्धि बटोरने वाले और तेजी से फीमेल फॉलोइंग बढ़ाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा राज खोला है. जी हां! कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जिंदगी में कोई ऐसा है जो उन्हें 'पति' कहकर पुकारता है. 

जल्द ही कार्तिक, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे स्टार फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज होने वाली है. मुंबई में इसके ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी. जब कार्तिक से सवाल पूछा गया कि उनकी जिंदगी में "वो" कौन है तो कार्तिक का जवाब बड़ा चौंकाने वाला था. 

इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने हंसते हुए कहा कि उनकी जिंदगी में कोई वो नहीं है. ना ही उनकी शादी हुई है और ना ही कोई वो है. हालांकि म्यूजिक लेबल के मालिक भूषण कुमार अब कार्तिक को "पति" कहकर ही मिला करते हैं. 

Karthik Aaryan

जिस तरह की अफवाहें गर्म हैं. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्तिक में पूरी तरह से अपने आप को किसी भी रिलेशनशिप से दूर बताया. आपको यह भी बता दें कि पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्तिक फोन पर मैसेज करने में व्यस्त नजर आए. हर सवालों के बीच, फोटोग्राफ्स के बीच कार्तिक किसी को लगातार मैसेज करते हुए नजर आ रहे थे. अब सवाल यही है कि जिनकी लाइफ में कोई 'वो' नहीं है वह भला कहां व्यस्त थे?

अनन्या फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अनन्या ने बताया कि 1978 वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' को उन्होंने कई बार देखा है और यह उनकी पसंदीदा फिल्मों में से रही है और वह खुश है कि आज इसी फिल्म के रीमेक का वह हिस्सा है. फिल्म "पति पत्नी और वो" 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें