कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच दरार? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर कहा जाने लगा कि अब कार्तिक और सारा के रिश्ते में दरार आ गई है.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच दरार? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे. फिल्म 'लव आज कल' की शूटिंग की शुरुआत में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आना शुरू हुई थीं. इसके बाद दोनों के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए थे. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर कहा जाने लगा कि अब कार्तिक और सारा के रिश्ते में दरार आ गई है.

ये भी पढ़ें- इतिहास रचने के बाद कमला हैरिस ने भावुक होकर अपनी मां को किया याद, कह दी दिल छूने वाली बात

दरअसल सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे को अनफॉलो (Unfollow) कर दिया है. अचानक से लिया गया ये फैसला सारा और कार्तिक के फैंस के लिए परेशान करने वाला है. क्योंकि अभी तक दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताते देखे गए थे. अब लोग कयास लगाने के लगे हैं कि सारा और कार्तिक के बीच कोई बात हो गई है जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई है. हालांकि दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे की तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#LoveAajKal

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं. 1' और अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. वहीं, कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2', 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.