कार्तिक आर्यन ने इसलिए दोबारा देखी 'दिल बेचारा', सुशांत के इस सीन ने किया भावुक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सुशांत की 'दिल बेचारा' फिर से देखी और फिल्म में सुशांत के एक सीन ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. 

कार्तिक आर्यन ने इसलिए दोबारा देखी 'दिल बेचारा', सुशांत के इस सीन ने किया भावुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंतिम फिल्म को दोबारा देखते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म में अपने पसंदीदा सुशांत के सीन को साझा किया. हाल ही में कार्तिक ने सुशांत की 'दिल बेचारा' फिर से देखी और फिल्म में सुशांत के एक सीन ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर उस सीन को साझा किया है.

फिल्म में सुशांत आंखों में आंसू लिए नजर आ रहे हैं और हाथों से बेहतरीन का साइन दिखाते नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने लिखा, 'यह सीन #दिलबेचारा #फिरसेदेखरहाहूं.' कार्तिक के पोस्ट को देखकर प्रशंसक भावुक हो गए और उन्होंने सुशांत को ढेर सारा प्यार दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह सीन मुझे हर बार रुलाता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और सोनल चौहान ने पोस्ट पर लाल दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया. मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित 'दिल बेचारा' साल 2014 के हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म में सुशांत ने मैनी का किरदार निभाया है जो ओस्टियो सार्कोमा से पीड़ित है, जबकि अभिनेत्री संजना सांघी ने किजी बसु की भूमिका निभाई है, जो थायराइड कैंसर से जूझ रही हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें