Kartik Aaryan ने किया डिजिटल डेब्यू, जबरदस्त डांस से लगाया तड़का
Advertisement

Kartik Aaryan ने किया डिजिटल डेब्यू, जबरदस्त डांस से लगाया तड़का

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब एक नए रूप में फैंस के सामने पेश होने जा रहे हैं. एक्टर के एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हो गया है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैंस कार्तिक की एक झलक के दीवाने रहते हैं. अब अपने चाहने वालों के लिए कार्तिक एक खास तोहफा लेकर आ रहे हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज किया है. कार्तिक के इस गाने के बोल 'नाचूंगा ऐसे' (Nachunga Aise) हैं.  खास बात ये है कि इस गाने को ओम राउत (Om Raut) निर्देशित कर रहे हैं.

  1. कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक टीजर रिलीज किया है
  2. कार्तिक पहली बार डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं
  3. एक्टर का टीजर फैंस के बीच छा गया है

नए रूप में नजर आएंगे कार्तिक

फैंस कार्तिक आर्यन को इस म्यूजिक वीडियो में एनिमेटेड अवतार में देखेंगे. एक्टर इस वीडियो में  कुछ शानदार डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. फैंस को कार्तिक पहली बार इस अंदाज में देखेंगे. ऐसे में ये टीजर आते ही फैंस के बीच छा चुका है.

कार्तिक ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा, 'सनोर, सेनोरिटा, सुनीता और संगीता सब नाचेंगे, 'नाचूंगा ऐसे' टीचर, ओम राउत, भूषण कुमार'.

यह भी पढ़ें- इस डैशिंग फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया ये काम

 

टीजर में कार्तिक का शानदार डांस फैंस को दीवाना कर रहा है. इससे पहले कार्तिक का इस तरह का रूप एक्टर के चाहने वालों ने नहीं देखा है. 

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच दरार? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

कार्तिक ने आगामी फिल्म की घोषणा की

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने आगामी प्रोजेक्ट धमाका की घोषणा की. अपने इस नए प्रोजेक्ट में कार्तिक अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं. खास बात ये है कि यह एक थ्रिलर फिल्म होगी.

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपनी आगामी फिल्म की झलक भी हाल ही में फैंस के सामने पेश की है. कार्तिक फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे जो आतंकवादी हमले को जान पर खेलकर कवर करता है. हाल ही में  अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए कार्तिक ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'अर्जुन पाठक.. धमाका' इस फिल्म का निर्देशन राम माधवानी करने वाले हैं.

Trending news