'जहां पब्लिक वहां मैं' बोलकर कार्तिक आर्यन ने टिक-टॉक पर किया डेब्यू, VIDEO वायरल

हाल ही में कार्तिक ने एक ब्लॉग के जरिए अपने संघर्ष की कहानी को बयां किया था कि कैसे तीसरी फिल्म रिलीज होने तक वह 12 लोगों के साथ एक ही फ्लैट में रहते थे.

'जहां पब्लिक वहां मैं' बोलकर कार्तिक आर्यन ने टिक-टॉक पर किया डेब्यू, VIDEO वायरल
फोटो साभार : कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' आज (6 दिसंबर) रिलीज हो रही है. इससे पहले कार्तिक आर्यन का टिक टॉक डेब्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'धीमे-धीमे' सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं. कार्तिक की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि अभी तक रिलीज उनकी सभी फिल्में सुपरहिट हुई हैं. कार्तिक की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी के चलते अब उन्होंने टिक टॉक डेब्यू किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है- जहां पब्लिक वहां मैं.

हाल ही में कार्तिक ने एक ब्लॉग के जरिए अपने संघर्ष की कहानी को बयां किया था कि कैसे तीसरी फिल्म रिलीज होने तक वह 12 लोगों के साथ एक ही फ्लैट में रहते थे. 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'लुकाछिपी' जैसी फिल्में करके कार्तिक आज दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. कार्तिक के पास कई बड़े बैनरों की फिल्में हैं, लेकिन उन्हें ये सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली. इसका खुलासा कार्तिक ने सोशल मीडिया ब्लॉग के जरिए किया था.

कार्तिक ने इस ब्लॉग में जिक्र किया था कि कैसे उन्हें बिना ऑडिशन दिए बाहर से ही भगा दिया जाता था. मेरे माता-पिता मेडिकल फील्ड में थे और मैं इंजीनियरिंग करने की सोच रहा था, लेकिन मैंने 9वीं में 'बाजीगर' फिल्म देखी और मुझे अहसास हुआ कि मैं स्क्रीन के दूसरी तरफ रहना चाहता हूं. मुझे मेरे माता-पिता के रिएक्शन के बारे में मालूम नहीं था तो मैंने तय किया कि मैं 12वीं तक ग्वालियर में पढ़ूंगा और कॉलेज की पढ़ाई करने मुंबई जाऊंगा. किस्मत से मुझे नवी मुंबई के कॉलेज में दाखिला मिल गया और मैंने होस्टल में रहना शुरू कर दिया. साथ ही ऑडिशंस के लिए तलाश शुरू कर दी. मेरे पास अभिनय से जुड़े लोगों के कोई कॉन्टेक्ट नंबर्स नहीं थे तो मैं फेसबुक पर 'एक्टर नीडेड' जैसे कीवर्ड टाइप करता था. बहुत संघर्ष के बाद उन्हें पहला ब्रेक मिला. लेकिन अगर मैंने खुद पर विश्वास नहीं किया होता तो मैं आज ये न होता. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही कार्तिक आर्यन की 'दोस्ताना-2' और 'लव आजकल-2' रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें