Kartik Aaryan के साथ शादी में Aamir Khan करने लगे ऐसी हरकत, 57 साल के एक्टर हो गए ट्रोल; लोगों ने कहा- 'बस यही रह गया'
Advertisement

Kartik Aaryan के साथ शादी में Aamir Khan करने लगे ऐसी हरकत, 57 साल के एक्टर हो गए ट्रोल; लोगों ने कहा- 'बस यही रह गया'

Kartik-Aamir: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan)भोपाल में एक शादी में डांस करते नजर आ रहे हैं. अब इसी वीडियो की वजह से लोग आमिर को ट्रोल कर रहे हैं!

 

kartik aryan

Aamir Khan Trolled: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को हाल ही में अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ भोपाल में एक शादी में स्पॉट किया गया. अब उसी शादी से उनका एक वीडियो सोशल खान पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड के 'शहजादे' यानी कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) के साथ दिखाई दे रहे हैं. आमिर ने यहां अपनी हिट फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' का गाना 'आए हो मेरी जिंदगी में' भी गाया. इसके अलावा दोनों स्टार्स ने जहां अपनी सिंगिंग और डांसिंग स्किल दिखाई और फैंस को खुश किया तो वहीं, इसी वीडियो की वजह से अब इंटरनेट पर कई लोगों ने आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

लोगों ने किया ट्रोल

 57 साल के आमिर खान वीडियो में कार्तिक आर्यन और पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी के साथ पोज देते नजर आए. इसके अलावा आमिर और कार्तिक कई पेप्पी डांस नंबर्स पर थिरकते दिखे. इंडियन पोशाक में 'लाल सिंह चड्ढा' स्टार अपनी उम्र को पूरी तरह से एंजॉय करते हुए दिखाई दिए. वहीं, कार्तिक भी ऑल ब्लैक लुक में लड़कियों के दिलों को घायल कर रहे थे. खैर, जैसे ही इस शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं तो कुछ लोगों ने आमिर पर निशाना साधना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- 'फिल्मी करियर तो खत्म हो गया इनका. एक और ने लिखा- 'अब बस यही करने को रह गया है'. 

 

बॉलीवुड से लिया ब्रेक

 

आपको बता दें कि आमिर खान ने पिछले साल नवंबर में बॉलीवुड से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट करके हर किसी को हैरान कर दिया था. ये फैसला उन्होंने अपनी लास्ट रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद लिया. 3 साल बाद रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया. इसके बाद आमिर ने एक बयान में कहा- "जब मैं कोई फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि मेरी लाइफ में उसके अलावा कुछ और नहीं होता. यही वजह है कि अब मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया. मैं अपनी फैमिली के साथ रहना चाहता हूं. अपनी मां और बच्चों के साथ. मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और अब मुझे लगता है कि मैंने अपनी फिल्मों पर ध्यान दिया लेकिन ये उन लोगों के लिए ठीक नहीं है जो मेरे करीब हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news