जबरदस्त है Kartik Aaryan का ये 'Dhamaka', छा गया First Look
Advertisement

जबरदस्त है Kartik Aaryan का ये 'Dhamaka', छा गया First Look

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 22 नवंबर को अपने जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की थी. इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम अर्जुन पाठक होगा.

जबरदस्त है Kartik Aaryan का ये 'Dhamaka', छा गया First Look

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) से उनका पहला लुक पेश किया गया है, जिसमें अभिनेता बतौर पत्रकार की भूमिका में नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने कुछ दिनों पहले ही अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' की घोषणा की थी. 

अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 22 नवंबर को अपने जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की थी. इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम अर्जुन पाठक होगा.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस फिल्म में एकदम अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. फस्र्ट लुक की तस्वीर में लंबे बालों में नजर का चश्मा लगाए कार्तिक आर्यन के कपड़ों पर खून के छीटे दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'मिलिए अर्जुन पाठक से. #Dhamaka.'

फिल्म की कहानी में एक घटना की श्रृंखला सामने आती है, जब एक रिपोर्टर को एक व्यक्ति द्वारा अंजान कॉल आता है, जो बांद्रा-वरली सी लिंक को उड़ाने की धमकी देता है.

पूरी तरह से मुंबई पर आधारित, इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और राम माधवानी फिल्म्स (सह निर्माता अमिता माधवानी के साथ) द्वारा किया जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news