close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

First Look : कार्तिक आर्यन ने बदला अपना अंदाज, पहचान पाना होगा मुश्किल

कार्तिक ने खुद अपने इस लुक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. 

First Look : कार्तिक आर्यन ने बदला अपना अंदाज, पहचान पाना होगा मुश्किल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के यंग और लोकप्रिय एक्‍टर कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम मजबूत करते जा रहे हैं. कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्‍म में 'लुका छिपी' को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इसी बीच कार्तिक की नेक्सट फिल्म 'पति, पत्‍नी और वो' को शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म में कार्तिक का लुक कैसा होगा इसे भी रिलीज कर दिया गया है, कार्तिक ने खुद अपने इस लुक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. 

कार्तिक के मिडिल ऐज मैन के रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा. मुछों और तेल लगे बालों में कार्तिक काफी सिंपल और नॉर्मल लग रहे हैं, लेकिन कार्तिक को पहली नजर में ऐसे देखकर शायद आप थोड़ा चौंक जाएं. 

कार्तिक के रोल के बारे में बताते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि 'पति, पत्‍नी और वो' में कार्तिक के किरदार को सही से दिखाने के लिए उन्‍हें यह लुक देना जरूरी था. हम सभी कार्तिक का यह लुक देखने को काफी उत्‍सुक थे. उन्‍होंने पिछले जितने भी किरदार अब तक निभाए हैं, उनका इस फिल्म में लुक कुछ हटकर है. मैं आशा कर रहा हूं कि उनका यह प्रयोग उनके फैंस को बेहद पसंद आएगा. 

कार्तिक आर्यन की फिल्म से तापसी हुईं आउट, इन दो एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

वहीं फिल्म के को-प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा ने कहा कि कार्तिक के इस अवतार ने सबको सरप्राइज कर दिया है क्‍योंकि उन्‍हें कभी किसी ने पहले इस अवतार में नही देखा है. हम सभी बहुत खुश है. 

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें