मजाक-मजाक में इस फैन ने उड़ाया कार्तिक आर्यन का मजाक, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement

मजाक-मजाक में इस फैन ने उड़ाया कार्तिक आर्यन का मजाक, वायरल हो रहा VIDEO

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं.

मजाक-मजाक में इस फैन ने उड़ाया कार्तिक आर्यन का मजाक, वायरल हो रहा VIDEO

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में से एक हैं. उनकी फिल्में युवाओं को बेहद पसंद आती है. इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' की काफी तारीफ भी हुई थी. इस फिल्म के लगभग सारे गाने इतने हिट हुए थे कि आज भी इनके धुन हमें किसी न किसी पार्टियों में सुनने को मिल ही जाते हैं. कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

fallback
(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम)

वायरल हो रहा वीडियो
कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर किए गए यह अब वायरल हो गया है. बता दें, इस वीडियो को खुद कार्तिक ने अपने मोबाइल से शूट किया है और यह वीडियो कार्तिक के एक क्रेजी फैन का है, जो उनके लिए एक शायरी बोलता हुआ नजर आ रहा है. फैन ने शायरी के माध्यम से मजाक-मजाक में कार्तिक का ही मजाक बना डाला. लेकिन, इससे कार्तिक को कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा, वह वीडियो में सिर्फ जोर के ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. अब यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि महज दो दिन के अंदर इस वीडियो 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. तो देर किस बात कि आइए और भी देखिए इस वीडियो को...   

 

Didn't expect THIS coming.. 6 beegha bhar dete hai #DontMissTheEnding #LukaChuppi

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला था. इसके बाद से उनकी झोली में कई फिल्में आ गई हैं. अब वे 'लुका छुपी' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' के हिंदी रीमेक में जैकलिन फर्नाडीस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात का खुसाला किया था. अपनी आगामी फिल्म के बारे में कार्तिक ने कहा, "मैंने 'लुका छुपी' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें मैंने कृति सैनन के साथ काम किया. डायरेक्‍टर लक्ष्मण उतेकर ने इस फिल्म को निर्देशित किया है." 

जैकलिन फर्नांडिस के साथ आएंगे नजर
उन्होंने कहा, "इसके बाद मैं कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' के हिंदी रीमेक में जैकलिन फर्नांडिस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं." बता दें कि 'किरिक पार्टी' कन्नड़ कैंपस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो 2016 में रिलीज हुई थी. यह इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की कहानी है. फिल्म को फेमस डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था. इसमें रक्षित शेट्टी, रश्मिका मंधाना, संयुक्ता हेगड़े और अच्युत कुमार ने बतौर कलाकार मेन रोल प्ले किए थे. महज 4 करोड़ के बजट में बनी इस कन्नड़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news