close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कसौटी जिंदगी की 2: जब बाजार में निकली बिजली के तार और चाकू की धार-सी कोमोलिका, आप भी देखें VIDEO

एकता कपूर छोटे पर्दे की सुपरहिट लव स्टोरी 'कसौटी जिंदगी के' दर्शकों के लिए दोबारा लेकर आई हैं.

कसौटी जिंदगी की 2: जब बाजार में निकली बिजली के तार और चाकू की धार-सी कोमोलिका, आप भी देखें VIDEO
इस शो से कोमोलिका का किरदार घर-घर में हिट हो गया था.

नई दिल्ली: डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' का प्रोमो ट्विटर पर जारी किया है, जिसमें फेमस कैरेक्टर 'कोमोलिका' के  किरदार ने शो में एंट्री ले ली है. 50 सेकंड के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कोमोलिका बाजार में घूमने निकली हैं. उन्हें देखकर बच्चे-बूढ़े और जवानों की नजरें ठहर-सी जाती हैं. हर कोई कोमोलिका को एकटक निहारते ही रह जाता है.

'कंसौटी जिंदगी के' दूसरे सीजन शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. इस शो में अब कोमोलिका आ गई हैं. एकता कपूर ने ट्विटर पर प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, 'बिहार का बेबाकपन और बंगाल की अदा...वेलकम हिना खान.' आप भी देखें वीडियो...

वहीं, शो में एंट्री पर कमोलिका का परिचय कुछ इस अंदाज में कराया गया, ''बिजली के तार-सी, तेज छुरी की धार-सी. बिहार का बेबाकपन और बंगाल की अदा है ये. जिसको चाहे पाकर मिटा दे..ऐसी सजा है ये. कौन है ये. अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में आ रही है कोमोलिका.''

वीडियो में देखा जा सकता है कि खूबसूरत कोमोलिका  बाजार में निकलती हैं, जहां लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. इसी दौरान वहीं पर अनुराग से मिलकर प्रेरणा आगे बढ़ती हैं, लेकिन उनका दुपट्टा अनुराग की शर्ट के बटन में फंस जाता है. यह देखकर कोमोलिका आती हैं और दुपट्टे को शर्ट से अलग कर देती हैं.


इस बार हिना खान 'कसौटी जिंदगी के' सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. (Photo: Twitter)

बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में आदर्श बहू 'अक्षरा' का किरदार निभाने वाली हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी के' दूसरे सीजन में कोमोलिका का रोल प्ले कर रही हैं. इससे पहले शो में यह किरदार उर्वशी ढोलकिया ने किया था जो घर-घर में कोमोलिका के नाम से हिट हो गई थीं. उन्हें अभी भी कोमोलिका के रूप में याद किया जाता है और हिना के लिए उस छवि को तोड़ना आसान नहीं होगा. लेकिन अपने पिछले शोज में अपनी अदाकारी के कारण उन्होंने लोगो के दिलों को छुआ था. अब देखना दिलचस्प होगा कि वह इस किरदार में अपनी छाप छोड़ पाती है या नहीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें